Fashion Tips : साड़ी हो या वेस्टर्न, हर मौके पर सपना चौधरी के ये आउटफिट देंगे परफेक्ट लुक….

Fashion Tips : साड़ी हो या वेस्टर्न, हर मौके पर सपना चौधरी के ये आउटफिट देंगे परफेक्ट लुक….

September 20, 2023 Off By NN Express

पिस्ता ग्रीन कलर की सैटिन ड्रेस में सपना चौधरी स्टाइल गोल देती नजर आ रही हैं. ग्लैम मेकअप और पर्ल इयररिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट किया गया है. वहीं पोनी टेल उनके स्टाइल को हाईलाइट कर रहा है. सपना का ये लुक डिनर डेट पर ट्राई किया जा सकता है.

ग्रीन पर गोल्डन वर्क की हुई इस साड़ी और स्ट्रैपी ब्लाउज में सपना का लुक लाजवाब है. सिंपल हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. शादी-पार्टी जैसी ओकेजन के लिए ये लुक परफेक्ट रहेगा.

सपना चौधरी हर आउटफिट को पूरे ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं. ग्लिटर ड्रेस में उनका ये लुक डिनर डेट परफेक्ट है. ग्लैम मेकअप और हूप ईयररिंग्स से स्टाइल को हाईलाइट किया गया है.

प्रिंटेड साड़ी के साथ फुल स्लीव ब्लाउज और जड़ाऊ ज्वेलरी के साथ सपना चौधरी क्लासी अंदाज में नजर आ रही हैं. माथे पर बिंदी और सिंपल हेयर स्टाइल के साथ लुक कंप्लीट किया गया है. सपना चौधरी का ये स्टाइल आसानी से रिक्रिएट किया जा सकता है.

फेस्टिव सीजन चल रहा है और कुछ एथनिक ट्राई करना है तो सपना का ये लुक रिक्रिएट कर सकती हैं. डार्क शेड लिपस्टिक, झुमकों में सपना बला की खूबसूरत लग रही हैं. माथे पर बिखरी जुल्फें लुक में चार चांद लगा रही हैं.

फैशनेबल लेकिन कंफर्टेबल लुक चाहिए तो वन पीस के साथ सपना चौधरी की तरह जैकेट पेयर करें और लॉन्ग बूट्स से लुक को कंप्लीट करें. गर्ल गैंग के साथ नाइट पार्टी करने जा रही हैं तो इस तरह का लुक क्रिएट कर सकती हैं