भेंट-मुलाकात CM से की बिजली बिल माफ नहीं होने की शिकायत

भेंट-मुलाकात CM से की बिजली बिल माफ नहीं होने की शिकायत

October 10, 2022 Off By NN Express

कवर्धा ,10 अक्टूबर । कवर्धा जिला में बिजली बिल माफ नही होने की शिकायत मिलने पर मुख्यमंत्री ने कहा जिला अधिकारी से बात करूंगा। किसान हेमन्त ने कहा की एक लाख 72 हजार रुपये का ऋण माफ हुआ है। किसान विजय ने कहा कि ढाई लाख का धान बेचा है, लाभ के पैसों से खेत में 3 एचपी का ट्यूबवेल पम्प लगाया है। अभी गन्ना की फसल ली है। किसान विजय ने ग्राम चारभांठा में पुलिया की समस्या बताई।

नांदबाई, बिरनपुर ने बताया कि मेरा राशनकार्ड बन गया है लेकिन बेटे का नहीं बन पकाया है, वह कमाने खाने बाहर गए हैं, इस पर मुख्यमंत्री ने राशनकार्ड बनाने के निर्देश दिए। झलमला के शासकीय प्री-मैट्रिक अनुसूचित जनजाति बालक छात्रावास पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छात्रों से मुलाकात की।

 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने झलमला पचराही के शिव मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख सम्रद्धि की कामना की।

श्रमिक हरिकिशन विश्वकर्मा ने मुख्यमंत्री को राजीव गांधी भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना के लिए बधाई दी और कहा कि ऐसी ही योजना और बनाएं, उन्होंने गाड़ा-गाड़ा बधाई दी।

सब्बो झन ला जय जोहार, राम राम, जय सतनाम, भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के माध्यम से योजना का क्रियान्वयन जानने आपके बीच आया हूं, ताकि जान सकूं कि योजना का लाभ मिल रहा है या नहीं। 

उन्होंने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि दीवाली से पहले आगामी 17 तारीख को योजना की अगली किश्त खातों में आ जायेगी।