सिंगर की हत्या : जिस थाने के लिए गाना गाया, उसी में लिखी हत्या की रिपोर्ट…जानिए पूरा मामला…

सिंगर की हत्या : जिस थाने के लिए गाना गाया, उसी में लिखी हत्या की रिपोर्ट…जानिए पूरा मामला…

September 18, 2023 Off By NN Express

जिस पुलिस थाने के उद्घाटन में स्टेज परफॉर्मर ने गाना गाया था उसी पुलिस स्टेशन में उसकी मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई है. दरअसल यह पूरा मामला मुंबई के वसई इलाके का है. यहां पर एक सिंगर की चाकू मारकर हत्या की गई है. पुलिस ने सिंगर का शव बरामद कर लिया है और मौके से कत्ल के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले में जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मानिकपुर पुलिस स्टेशन का है. यहां पर वसर् पश्चिम के यात्री लॉज में राजू शाह नाम का एक ड्राइवर रुका हुआ था. राजू शाह की उम्र करीब 55 साल बताई जा रही है. वहीं लॉज के इसी रूम में पेशे से सिंगर और स्टेज परफॉर्मर राधा कृष्ण वेंकट रमन भी रुके थे. उनकी उम्र करीब 58 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर राजू फोन पर किसी से बात कर रहा था उसी वक्त वेंकट रमन उसे बार-बार टोक रहे थे.

बार-बार टोकने और डिस्टर्ब करने से राजू को गुस्सा आ गया. राजू और वेंकट के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई. बस इसी बात से गुस्साए राजू ने वेंकट रमन की हत्या कर दी. राजू ने वेंकट रमन को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद यात्री लॉज ने सूचना मानिकपुर पुलिस स्टेशन में दी. पुलिस ने मौके से वेंकट रमन का शव बरामद कर लिया है और आरोपी राजू को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने वेंकट रमन की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या का केस दर्ज किया है. बता दें कि कुछ वक्त पहले ही मानिकपुर पुलिस स्टेशन का उद्घाटन किया गया था. इस उद्घाटन समारोह में सिंगर वेंकट रमन को बुलाया गया था और उन्होंने यहां पर स्टेज परफॉर्म भी किया था. आज उसी पुलिस स्टेशन में उनकी मौत का केस दर्ज किया गया है.