Esha Gupta Latest Photo: कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुईं ईशा गुप्ता, अदाएं देख पक्का दिल हार बैठेंगे आप

Esha Gupta Latest Photo: कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुईं ईशा गुप्ता, अदाएं देख पक्का दिल हार बैठेंगे आप

September 17, 2023 Off By NN Express

Esha Gupta Latest Photo: मॉडल और एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सुर्खियों में रहना जानती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता बराबर बनी रहती है। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड होते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में, एक बार फिर ईशा ने अपनी हसीन अदाओं से फैंस को घायल कर दिया है।

‘जन्नत 2’ से डेब्यू करने वाली ईशा गुप्ता ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। हालांकि, वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड फोटोज के लिए चर्चा बटोरती हैं। कैजुअल हो या फिर ट्रेडिशनल, ईशा गुप्ता हर लुक में कहर बरपाना अच्छे से जानती हैं। फैशनिस्टा की एक-एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो जाती है।

ईशा गुप्ता ने बोल्ड लुक से बढ़ाया पारा

अब ईशा गुप्ता की लेटेस्ट फोटो ही ले लीजिए। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की, जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी। ‘आश्रम’ फेम एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सन-किस्ड फोटो शेयर की है। तस्वीर में डीवा मल्टी-कलर स्ट्रैपलेस ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। उन्होंने कैमरे के सामने हसीन पोज दिए।

ईशा गुप्ता ने अपने लुक को सिंपल रखा है। उन्होंने सिल्वर नेकलेस पहना है। मिनिमल मेकअप के साथ खुले बालों में ईशा की खूबसूरती देखने लायक है। सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो जमकर वायरल हो रही है। फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो रहे हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

एल्विश यादव के साथ रोमांटिक हुईं ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता का एक वीडियो भी इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में, एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव के साथ उनके म्यूजिक वीडियो ‘हम तो दीवाने’ पर रोमांस करती हुई नजर आई थीं। ग्रीन साड़ी में ईशा बेहद हसीन लग रही थीं। उनकी और एल्विश की केमिस्ट्री को सोशल मीडिया पर फैंस ने बहुत पसंद किया।