Elvish Yadav: उर्वशी रौतेला के बाद ‘आश्रम’ की सोनिया के दीवाने हुए एल्विश यादव, रोमांटिक वीडियो ने मचाई सनसनी

Elvish Yadav: उर्वशी रौतेला के बाद ‘आश्रम’ की सोनिया के दीवाने हुए एल्विश यादव, रोमांटिक वीडियो ने मचाई सनसनी

September 17, 2023 Off By NN Express

Elvish Yadav Esha Gupta Video: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2‘ के विनर बनने के बाद यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इस वक्त स्टारडम का लुत्फ उठा रहे हैं। शो से निकलने के बाद कई मनीषा रानी से लेकर अभिषेक मल्हान तक के सॉन्ग्स रिलीज हुए, लेकिन एल्विश के म्यूजिक वीडियो ने तो धूम मचा दी। 

एल्विश यादव का बॉलीवुड की हसीना उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ म्यूजिक वीडियो ‘हम तो दीवाने’ (Hum Toh Deewane) कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है, जो अब सोशल मीडिया पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। इसी गाने पर एल्विश, उर्वशी को छोड़ ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के साथ रोमांस करते हुए नजर आए।

ईशा गुप्ता के दीवाने हुए एल्विश यादव

एल्विश यादव ने ईशा गुप्ता के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एल्विश, ईशा गुप्ता में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में ‘हम तो दीवाने’ गाना और समंदर किनारे एल्विश-ईशा गुप्ता का रोमांस, फैंस की धड़कनें तेज कर रहा है। ब्लू कलर के कुर्ते में 26 साल के एल्विश, ईशा गुप्ता को ट्विनिंग कर रहे हैं।

ईशा गुप्ता ब्लू कलर के ब्लाउज के साथ ग्रीन साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। खुले बाल और मिनिमल ज्वेलरी में 37 साल की हसीना की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो अपलोड हुआ, धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

फैंस को पसंद आई ईशा और एल्विश की केमिस्ट्री

इस वीडियो को शेयर करते हुए एल्विश यादव ने लिखा, “अब हुआ सिस्टम हैंग?” ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फेम जद हदीद ने भी कमेंट कर लिखा, “नेक्स्ट लेवल, मैं इसे क्लियरली देख सकता हूं। चमकते रहो।” फैंस सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर कह रहे हैं कि अब एल्विश ने सिस्टम हैंग कर दिया है। फिलहाल, एल्विश यादव इस वक्त मुंबई में हैं और अपनी को-स्टार उर्वशी रौतेला के साथ अपने म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन कर रहे हैं।