प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ जिले के ओ पी जिंदल एयरपोर्ट पहुँचे, उनका आत्मीय स्वागत किया गया

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ जिले के ओ पी जिंदल एयरपोर्ट पहुँचे, उनका आत्मीय स्वागत किया गया

September 14, 2023 Off By NN Express

रायपुर 14 सितम्बर, 2023/ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ जिले के ओ पी जिंदल एयरपोर्ट पहुँचे ।प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का स्वागत मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन , डीजीपी श्री अशोक जुनेजा , कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा , वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियो ने गुलदस्ता भेंटकर प्रधानमंत्री का आत्मीय स्वागत किया गया।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी आज रायगढ़ जिले के दौरे पर है यहाँ वह रेल क्षेत्र की महत्वपूर्ण परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे। कार्यक्रम के दौरान, प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ के नौ जिलों में ‘क्रिटिकल केयर ब्लॉक’ की आधारशिला भी रखेंगे और एक लाख सिकल सेल परामर्श कार्डों का वितरण करेंगे।

पीएम मोदी के कार्यक्रम का विरोध जता रहे कांग्रेसी गिरफ्तार

छत्‍तीसगढ़ के रायगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का विरोध जताने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पीएम मोदी के कार्यक्रम से पहले बड़ी संख्या में युवा कांग्रेसी नारेबाजी करते हुए सभा स्‍थल के लिए रवाना हुए। उनके हाथों में सरकार के खिलाफ स्लोगन लिखी तख्तियां थीं। उसी दौरान वहां मौजूद पुलिस ने सभी को रोक कर हिरासत में ले लिया।