महासमुंद में कॉंग्रेस का रेल रोको आंदोलन,कहा मोदी सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के साथ छल कर रही

महासमुंद में कॉंग्रेस का रेल रोको आंदोलन,कहा मोदी सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के साथ छल कर रही

September 13, 2023 Off By NN Express

महासमुंद। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस बार बार ट्रेन कैंसिल करने के विरोध में रेल रोको आंदेलन कर रही है।  प्रदेशभर में रेल रोको आंदोलन के तहत हर छोटे बड़े स्टेशन में कांग्रेस कार्यकर्ता ट्रेनें रोक रहे हैं।  इसी कड़ी में  महासमुंद रेलवे स्टेशन में आज कांग्रेसियों ने रेल रोको आंदोलन किया।

प्रदर्शन कारी कॉंग्रेसियों ने रेलवे प्रशासन से कहा कि, केंद्र की मोदी सरकार अपने खास आदमी अदानी को लाभ पहुंचाने के लिए मालगाड़ी तो चला रही है। केन्द्र ने 2020 से सैकड़ो की मात्रा में छत्तीसगढ़ के पूरे प्रदेश में सवारी रेलगाड़ी को बंद कर दी है। केंद्र की मोदी सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के साथ छल कर रही है, जो कतई बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। केंद्र की मोदी सरकार और केंद्रीय रेल मंत्री छत्तीसगढ़ में पूर्व की तरह ही रेल सवारी गाड़ियों को बहाल नहीं करती है तो आगामी दिनों में कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

कार्यक्रम में महासमुंद कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष के तत्वाधान में शहर कांग्रेस कमेटी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी युवक कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर केंद्र के मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला है। आंदोलकारियों ने अंत में महासमुंद रेल्वे स्टेशन के मास्टर को प्रधान मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है।