पैसेंजर्स खड़े रहे, दो सीटों पर सोता रहा डॉगी, वीडियो देख ऐसा बोले लोग

पैसेंजर्स खड़े रहे, दो सीटों पर सोता रहा डॉगी, वीडियो देख ऐसा बोले लोग

October 10, 2022 Off By NN Express

सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल वीडियोज शेयर होते रहते हैं। ऐसी ही एक वीडियो क्लिप ट्विटर पर वायरल हुई है। इसमें दिख रखा है कि भीड़ से भरी एक बस में डॉगी दो सीटें कवर करके सोया है। वहीं कई अन्य पैसेंजर्स खड़े होकर सफर कर रहे हैं। हालांकि इसके बावजूद बस में सवार किसी भी शख्स ने उसे डिस्टर्ब नहीं किया। डॉगी ने आराम से सोते हुए सफर पूरा किया। इस वीडियो को देखकर लोग भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

 किसी ने नहीं डाला आराम में खलल
ट्विटर पर यह वीडियो स्टेफानो एस मैगी नाम के यूजर ने शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है, ‘वैसे तो वाहन पूरी तरह से भरा हुआ था, लेकिन यह जनाब दो सीटों पर आराम से कब्जा किए हुए थे। हालांकि इसके बावजूद किसी ने उनके आराम में खलल नहीं डाला।’ वीडियो में दिख रहा है कि बस में बड़ी संख्या में यात्री सवार हैं। इसके बाद कैमरा पैन होता है, तब दिखता है कि एक डॉगी दो सीटों पर कब्जा करके आराम से सो रहा है। वहीं अगल-बगल में कई अन्य यात्री खड़े नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बुधवार को पोस्ट किया गया था और अब तक इसे 50 हजार से लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो को 3500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

पैसेंजर्स को कर रहे सलाम
बड़ी संख्या में लोग बस में खड़े हैं, इसके बावजूद कोई सीट के लिए डॉगी को डिस्टर्ब नहीं करते हैं। इसी बात के लिए सोशल मीडिया पर बस में सवार लोगों की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अभी भी दुनिया में महानता बाकी है। एक अन्य कमेंट में लिखा है कि इस दौर में भी किसी को सोता देखकर, उसे नहीं जगाना बहुत बड़ी बात है। अभी भी दुनिया में दया जिंदा है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि उन पैसेंजर्स को सलाम, जिन्होंने खुद खड़े रहना कबूल किया, लेकिन सोते हुए डॉगी को डिस्टर्ब नहीं किया।