Vicky Kaushal की एक्स गर्लफ्रेंड Harleen Sethi का इस एक्टर के साथ होने जा रहा है रोका ? जानें कौन है वो

Vicky Kaushal की एक्स गर्लफ्रेंड Harleen Sethi का इस एक्टर के साथ होने जा रहा है रोका ? जानें कौन है वो

September 12, 2023 Off By NN Express

Harleen Sethi And Vaibhav Raj Gupta: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) इन दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, विक्की कौशल से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस को एक बार फिर प्यार हो गया है। इन दिनों हरलीन का नाम अभिनेता वैभव राज गुप्ता (Vaibhav Raj Gupta) से जुड़ रहा है। इतना ही नहीं दोनों अपने रिश्ते को एक कदम आगे लेकर जा रहे हैं।

वैभव राज गुप्ता को डेट कर रही है हरलीन सेठी

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हरलीन और वैभव पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं और दोनों इस साल के आखिर अपने रिश्तों को रोका सेरेमनी में बदल लेंगे।

सूत्र के हवाले से खबर में लिखा है कि, “हरलीन के पिछले रिश्ते को देखते हुए, इस बारे में तब तक चुप रहने का फैसला किया है जब तक कि वह इसके वह इस विषय पर बात करने में सहज महसूस न कर ले। हालांकि अभी तक इस खबर पर दोनों की तरह से कोई बयान सामने नहीं आया है।

विक्की कौशल को किया था डेट

बता दें, हरलीन ने विक्की कौशल को भी डेट किया था। दोनों को फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की स्क्रीनिंग में साथ देखा गया था। एक इंटरव्यू में विक्की ने हरलीन संग अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा किया था उन्होंने बताया था कि हरलीन से उनकी पहली मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। हरलीन को देखते ही वह अपना दिल दे बैठे थे। दोनों ने करीब एक साल तक डेट किया था। हालांकि साल 2019 में दोनों अलग हो गए थे। एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद विक्की का नाम कटरीना कैफ से जुड़ा था।

कौन है वैभव राज गुप्ता

बता दें कि वैभव राज गुप्ता  एक्टर है, जिन्हें गुल्लक, नूर और आश्चर्यचकित में देखा गया है। इसके अलावा वह सीरीज ‘माई’ में भी नजर आ चुके हैं। अभिनेता का जन्म 19 जनवरी 1991 को यूपी के सीतापुर के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।