लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

October 10, 2022 Off By NN Express


मुजफ्फरपुर, 10 अक्टूबर I जिले के गायघाट इलाके में राहगीरों से लूटपाट व मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने विशेष अभियान चलाया। इस दौरान तीन बदमाशों को दबोचा गया है।इनके पास से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ अन्य मोबाईल फोन समेत अन्य सामान जब्त किया गया है। पूछताछ में तीनों आरोपितों ने कई राहगीरों से लूटपाट करने की बात स्वीकार की। साथ ही इस गिरोह में शामिल अन्य कई के नाम व ठिकाने की जानकारी दी जिसपर पुलिस की आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस पूछताछ में तीनों की पहचान गायघाट के महमदपुरा सुरा निवासी कुणाल कुमार,सेनिया निवासी विकास कुमार और कोदई निवासी मनोहर कुमार के रूप में हुई हैं।। ये सभी विभिन्न इलाकों में घूमकर वारदात को अंजाम देते हैं। साथ ही स्मैक का भी धंधा करता था बताया गया कि शनिवार की रात भी ये सभी जारंग डीह के समीप आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए ही जुटे थे। इसी बीच पुलिस ने इन सभी को पकड़ा। कहा गया कि ये तीनों लूटपाट करने को आए थे।

पुलिस का कहना है कि गायघाट समेत अन्य थाना क्षेत्रों में करीब दो दर्जन से अधिक लूटपाट कर चुके हैं। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि पूर्व की घटनाओं में संलिप्तता सामने आई है। इसके मदेनजर उन केसों में रिमांड पर लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तार आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।