PM Modi : 14 सितंबर को PM मोदी बीना में करेंगे पेट्रो केमिकल प्लांट का भूमि पूजन

PM Modi : 14 सितंबर को PM मोदी बीना में करेंगे पेट्रो केमिकल प्लांट का भूमि पूजन

September 11, 2023 Off By NN Express

सागर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 14 सितंबर को प्रस्तवित सागर के बीना आगमन की तैयारियां जोरों पर हैं। सागर के प्रभारी मंत्री अरविंद भदौरिया ने आज बीना में कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया और समीक्षा बैठक ली,बैठक में केबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह,गोविंद राजपूत,सांसद राजबहादुर सहित सागर जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

सागर जिले के बीना में 14 सितंबर को आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीपीसीएल में पेट्रो केमिकल काम्प्लेक्स का भूमि पूजन करेंगे। इस काम्प्लेक्स के निर्माण से 15 हजार लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार मिलने का दावा है साथ ही 2 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार मिलेगा। इस पूरे प्रोजेक्ट में 50 हजार करोड़ का निवेश किया जा रहा है। पेट्रो केमिकल काम्प्लेक्स के शिलान्यास के बाद प्रधानमंत्री मोदी बीपीसीएल फैक्ट्री में प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे और सभा को संबोधित भी करेंगे।

पीएम मोदी की सभा के लिए कार्यक्रम स्थल पर वाटरप्रूफ़ डोम लगाया जा रहा है और 4 हजार वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है। पीएम मोदी की इस सभा मे लगभग दो लाख लोगों के पहुंचने का अनुमान है। प्रभारी मंत्री अरविंद भदौरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की जानकारी देने के साथ ही क्षेत्र की जनता से सभा मे आने की अपील भी की।