अगर आप एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको बड़ी बैटरी के साथ दमदार कैमरा मिले तो आपके लिए अच्छी खबर,OPPO A17K फोन को काफी कम कीमत में खरीदने का मिल रहा मौका

अगर आप एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको बड़ी बैटरी के साथ दमदार कैमरा मिले तो आपके लिए अच्छी खबर,OPPO A17K फोन को काफी कम कीमत में खरीदने का मिल रहा मौका

September 11, 2023 Off By NN Express

डेस्क। अगर आप एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको बड़ी बैटरी के साथ दमदार कैमरा मिले तो आपके लिए अच्छी खबर है। OPPO A17K फोन को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।

OPPO A17K फोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदा जा सकता है। फोन में आपको 7GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी दी गई है।

OPPO A17K पर क्या है ऑफर

अमेजन पर OPPO A17K पर 27% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के बाद फोन की कीमत केवल 9,499 है। यही नहीं, फोन की खरीदारी पर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका फायदा उठाकर आप इस कीमत को और कम कर सकते हैं। अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आप 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। Citibank Credit कार्ड पर भी एक हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

OPPO A17K पर एक्सचेंज ऑफर

ग्राहकों को लुभाने के लिए स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप इस ऑफर के तहत फोन की कीमत को और 9,000 रुपये तक कम कर सकते हैं।एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करता है कि आपको कितना एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। अगर आपके फोन की कंडिशन अच्छी हुई तो आप 9,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।

OPPO A17K की स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच का IPS LCD है, जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और 600nits पीक ब्राइटनेस मिलती है। यह Android 12 पर अधारित ColorOS 12.1 के साथ काम करता है। प्रोसेसर की बात करें तो OPPO A17k में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है, जिसमें आपको 4GB वर्चुअल रैम तकनीक के साथ 3GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है। बता दें कि इसके इंटरनल स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

OPPO A17k का कैमरा

इस स्मार्टफोन में 8MP का सिंगल कैमरा सेटअप मिलताहै, जबकि फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा सेंसर है। यह स्मार्टफोन बेसिक स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग के साथ भी आता है। इसके अलावा इस फओन में डिवाइस 5,000mAh की बैटरी यूनिट दी गई है।