CM की बड़ी घोषणा घरेलू गैस सिलेंडर मिलेगी 450 रुपये

CM की बड़ी घोषणा घरेलू गैस सिलेंडर मिलेगी 450 रुपये

September 10, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश में आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा की. उन्होंने कहा कि अब केवल उज्ज्वला योजना वालों को ही नहीं गैर उज्ज्वला योजना वालों को भी हमेशा साढ़े चार सौ रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर मिलेगा. इसके लिए वो सूची तैयार करवा रहे हैं.

दरअसल, बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार को जिले की बड़वाह विधानसभा के सनावद पहुंची. इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए. यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद सीएम शिवराज, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, खरगोन सांसद गजेंद्र सिंह पटेल, खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, बड़वाह विधायक सचिन बिरला समेत कई अन्य नेता भी रथ पर सवार हुए और रोड शो किया.’बहनों की जिंदगी बदलने का दिन’

इस दौरान सीएम का जगह-जगह स्वागत हुआ. सीएम ने भी रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर खड़ी जनता का अभिवादन किया. करीब एक घंटे तक चले रोड शो के बाद सीएम का रथ कृषि उपज मंडी परिसर पहुंचा. इसके बाद सीएम ने सभा को संबोधित किया. उन्होंने प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं की आम जनता को जानकारी दी. बड़ी संख्या में मौजूद लाडली बहनों से सीएम ने कहा कि कल 10 तारीख बहनों की जिंदगी बदलने का दिन है.