Esha Gupta Pics: ‘आश्रम’ की सोनिया ने बिकिनी अवतार से इंटरनेट पर मचाई खलबली, मिनटों में वायरल हुई सिजलिंग फोटो

Esha Gupta Pics: ‘आश्रम’ की सोनिया ने बिकिनी अवतार से इंटरनेट पर मचाई खलबली, मिनटों में वायरल हुई सिजलिंग फोटो

September 10, 2023 Off By NN Express

Esha Gupta Latest Photos: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। आज उनका नाम शोबिज की सबसे ग्लैमरस हीरोइनों में लिया जाता है। चाहे ट्रेडिशनल हो या फिर बोल्ड, ईशा अपने हर लुक से सभी का ध्यान खींच लेती हैं। इस वक्त उनकी बिकिनी फोटो का इंटरनेट पर जलवा है।

‘आश्रम’ में सोनिया का किरदार निभाकर मशहूर हुईं ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस अदाओं से महफिल में चार-चांद लगाती रहती हैं। उनकी हर फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल न हो, ऐसा हो नहीं सकता है। उनकी हालिया फोटो ने तापमान बढ़ा दी है।

बिकिनी में ईशा गुप्ता का किलर लुक

दरअसल, ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर कर लाइमलाइट चुरा ली है। 9 सितंबर को शेयर की गई फोटो में ईशा बिकिनी में कहर बरपाती दिख रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस को लैवेंडर कलर की बिकिनी में देखा जा सकता है। उन्होंने अपने बोल्ड लुक को मैचिंग कलर के कैप से स्टाइल किया है।

कम मेकअप और खुले बाल में ईशा गुप्ता का बिकिनी अंदाज फैंस का दिल चुरा रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “मेंटली मैं यहां हूं।” ईशा की ये फोटो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। लोग उनकी हॉटनेस देख अपना दिल हार बैठे हैं।

ईशा गुप्ता का वर्क फ्रंट

ईशा गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में क्राइम थ्रिलर ‘जन्नत 2’ से की थी। मॉडल से अभिनेत्री बनीं ईशा ने बॉलीवुड में आते ही अपने बोल्ड अवतार से सभी का ध्यान खींच लिया था। वह ‘टोटल धमाल’, ‘वन डे’, ‘रुस्तम’ और ‘राज 3’ समेत कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार ईशा को प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में देखा गया था। सीरीज में वह सोनिया के रूप में नजर आई थीं।