बिलासपुर:ट्रैफिक डीएसपी बिलासपुर द्वारा बिना नंबर वाहनों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया

बिलासपुर:ट्रैफिक डीएसपी बिलासपुर द्वारा बिना नंबर वाहनों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया

September 9, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर। पुलिस अधीक्षक, बिलासपुर संतोष सिंह के आदेशानुसार ट्रैफिक डीएसपी बिलासपुर द्वारा बिना नंबर वाहनों पर विशेष चेकिंग अभियान लगाई गई।

अमूमन विभिन्न अपराधों में बिना नंबरों की वाहनों का उपयोग व अपराध में शामिल होना पाया जाता हैं, इसके मद्देनजर समय- समय पर बिना नंबर प्लेट या फिर नियमों के विरुद्ध नंबर प्लेट लगवाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ यातायात पुलिस की कार्यवाही की जाती रही हैं,इसी कड़ी में आज डीसीपी ट्रैफिक बिलासपुर के दिशानिर्देश पर शहर के मुख्य मार्ग, चौक,चौराहों पर ऐसे वाहनों पर कार्यवाही की गई।

कार्यवाही में निर्धारित पैटर्न, बिना नंबर अंकित वाहन, स्टाइलिश नंबर प्लेट, आड़े तिरछे नंबर अंकित, अधूरे नंबर अंकित वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाया जा कर थाना यातायात लाया गया एवं रजिस्ट्रेशन के आधार पर यातायात पुलिस की उपस्थिति में वाहनों के आगे पीछे स्पष्ट रूप से नंबर अंकित करवाए गए।

जिसमें आज की कार्यवाही में 17 बिना नंबर वाहनों का चालान काटा गया, साथ ही साथ अन्य धाराओं में समाचार लिखे जाने तक कुल-135 वाहनो से रू0 39,200 का चालान काटा गया। बिना नंबरों पर यातायात पुलिस कि आज की कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।