Varun Dhawan Injured: Varun Dhawan आने वाली फिल्म ‘वीडी 18’ की शूटिंग के सेट पर हुए घायल, वीडियो शेयर कर बताए

Varun Dhawan Injured: Varun Dhawan आने वाली फिल्म ‘वीडी 18’ की शूटिंग के सेट पर हुए घायल, वीडियो शेयर कर बताए

September 7, 2023 Off By NN Express

Varun Dhawan Injured: फिल्म सितारों को लेकर आए दिन खबर आती है कि वह फिल्म के सेट पर घायल हो गए। अब ऐसा की कुछ वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ हुआ है। एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वीडी 18’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके निर्देशक एटली है।एक्टर ने बताया है कि पैर पर चोट लग गई।

फिल्म के सेट पर घायल हुए वरुण धवन

वरुण धवनने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ‘वीडी 18’ सेट पर उनका दिन बेहद कठिन था, क्योंकि उन्हें पैर में चोट लग गई। एक्टर ने वीडियो साझा करते हुए बताया “मुझे लगता है कि शूटिंग के दौरान मेरे पैर में चोट लग गई और मुझे नहीं पता कि मेरे पैर में कैसे चोट लगी, लेकिन अब मैं यही (आइस थेरेपी) कर रहा हूं।” वरुण ने बताया कि वह बर्फ के पानी से जल्द राहत लेने की कोशिश कर रहे हैं।

एक्शन से भरपूर है वरुण की वीडी18

बता दें, एक्टर की वीडी18 एक्शन, ड्रामा से भरपूर एक मनोरंजक फिल्म है। फिल्म का निर्देशन तमिल फिल्म निर्माता कलीस करेंगे। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश और वामीका गब्बी भी नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 31 मई 2024 को रिलीज होगी। यह पहली बार है जब एटली और वरुण धवन एक साथ काम कर रहे हैं।

एक्टर की आने वाली फिल्में

वरुण धवन हाल ही में बवाल में नजर आए थे। इस फिल्म में जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आई थी। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। एक ओर दोनों एक्टर्स को उनकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफ मिला था, तो दूसरी तरफ इजराइल एम्बेसी ने इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई थी।

इसका अलावा जल्द रणभूमि और इक्कीस में नजर आएंगे। इसके अलावा सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर भेड़िया 2 में भी नजर आएंगे। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज की यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी।