बदमाशों ने प्रोफेसर को गोली मार किया जख्मी,बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर

बदमाशों ने प्रोफेसर को गोली मार किया जख्मी,बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर

October 9, 2022 Off By NN Express
घायल प्रोफेसर व घटना स्थल जमा लोगो की भीड़
घायल प्रोफेसर व घटना स्थल जमा लोगो की भीड़

मोतिहारी,09 अक्टूबर। शहर के बलुआ टाल स्थित पेट्रोल पंप के समीप शनिवार की रात बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पं. उगम पांडेय कॉलेज के प्राध्यापक अनिल सिंह को गोली मार जख्मी कर दिया है।जिन्हे चिंताजनक स्थिति में शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना के लिए रेफर कर दिया गया है। उन्हें एक गोली लगी है। घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है।गोली प्राध्यापक अनिल सिंह के पेट में लगी है।

बताया जा रहा है कि प्रोफ़ेसर अनिल सिंह शनिवार की देर शाम बलुआ टाल स्थित अपने घर से बाइक से निकलकर चांदमारी बलुआ मुख्य मार्ग पर अवस्थित पेट्रोल पंप के समीप रुके ही थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार फरार हो गये।वही घटना के बाद जुटे लोगों ने उन्हें शरण नर्सिंग होम में भर्ती कराया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना पर नगर थाना के पुलिस निरीक्षक विश्वमोहन चौधरी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है।साथ ही पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से बदमाशों की पहचान में जुटी है। प्रो. अनिल सिंह मुंशी सिंह महाविद्यालय के सेवानिवृत्त प्राध्यापक गणेश प्रसाद सिंह के पुत्र हैं तथा उनके बड़े भाई शंभूनाथ सिंह शहर के बड़े टेंट व्यवसायी हैं।