Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपनाया एक्वेरियम लुक, video देख लोगों के छूट गए पसीने

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपनाया एक्वेरियम लुक, video देख लोगों के छूट गए पसीने

September 3, 2023 Off By NN Express

Urfi Javed New Look: ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन की वजह से सुर्खियों में ना रहें। वह कब क्या पहन कर लोगों के सामने आ जाए, ये कह पाना काफी मुश्किल है, लेकिन ये तय है कि उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान जरुर होगा। अब एक बार फिर उर्फी जावेद का एक अतरंगी अवतार सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कुछ ऐसा पहन लिया है, जो किसी के भी सोच से काफी परे है।

उर्फी ने अपनाया हटकर लुक

अभी तक आपने काफी सारे लुक के बारे में सुना होगा, लेकिन ये उर्फी का लुक है, तो जाहिर सी बात है कि काफी हटकर भी होगा। इस बार एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को ब्लेड या गिलास से नहीं बल्कि यूनिक तरीके से ढका है, जिसका वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है। अब इस पर लोगों ने अपने कमेंट करने शुरु कर दिए हैं।

बॉडी को बनाया एक्वेरियम

उर्फी जावेद ने इस बार अपने बॉडी को एक्वेरियम बना लिया है। उन्होंने एक ट्रांसपेरेंट पिन्नी में पानी और मछलियां डालकर उससे ब्रा तैयार की है। उर्फी इसे पहनकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस लुक का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘मछली जल की रानी है’।

लोगों ने दी अपनी प्रतिकिया

ऐसी अतरंगी ड्रेस पहनने के बाद उर्फी का ट्रोल होना तो तय था। लोगों ने उनकी इस वीडियो पर जमकर कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा ‘अरे नहीं ये तो दुनिया का आठवा अजूबा है’। एक अन्य ने लिखा ‘यह सिर्फ तुम ही कर सकती हो’। तीसरे ने लिखा कि इससे ज्यादा और क्या ही देखने को मिलेगा’।

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह वहां पर अपने एक से बढ़कर एक लुक लोगों के साथ शेयर करते हुए दिखाई देती हैं। जब लोग ऐसा सोचते हैं कि अब उर्फी क्या करने वाली है, तभी वो अपने एक अलग अवतार में फिर से लोगों के सामने आ जाती हैं और उन्हें चौंका देती हैं।

बता दें कि उर्फी टीवी शो और रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सीजन वन में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दी थी।