नशे के खिलाफ रायपुर पुलिस की कार्रवाई,9 किलो गांजा के साथ आरोपी गिरफ्तार

नशे के खिलाफ रायपुर पुलिस की कार्रवाई,9 किलो गांजा के साथ आरोपी गिरफ्तार

August 30, 2023 Off By NN Express

रायपुर,30 अगस्त  नशे के खिलाफ रायपुर पुलिस की कार्रवाई जारी है। टिकरापारा थाना पुलिस ने नया बसस्टैंड से एक आरोपी को 9 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरूद्ध थाना टिकरापारा नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई है।

जानकारी के अनुसार 29 अगस्त को सूचना प्राप्त हुई कि थाना टिकरापारा क्षेत्रांतर्गत भाठागांव स्थित नया बस स्टैण्ड में एक व्यक्ति अपेन पास गांजा रखा है तथा बिक्री करने की फिराक में है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी टिकरापारा के नेतृत्व में थाना टिकरापारा पुलिस की टीम द्वारा उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्ति की पतासाजी कर चिन्हांकित कर पकड़ा गया।

पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम अब्दुन शहबाज निवासी टिकरापारा रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उसके पास रखें बैग की तलाशी लेने पर बैग में गांजा रखा होना पाया गया। जिस पर आरोपी अब्दुल शहबाज को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कुल 09 किलो 900 ग्राम गांजा कीमती लगभग 1,00,000/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 434/23 धारा 20 बी नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई।

गिरफ्तार आरोपी
अब्दुल शहबाज पिता अब्दुल सलीम उम्र 23 साल निवासी संतोषी नगर मस्जिद गली आर्य समाज के पास थाना टिकरापारा रायपुर।