CRIME BREAK :  मंदिर में महंत की हत्या, एक बार फिर निशाने पर गहलोत सरकार

CRIME BREAK :  मंदिर में महंत की हत्या, एक बार फिर निशाने पर गहलोत सरकार

August 30, 2023 Off By NN Express

राजस्थान के टोंक में बीती रात एक महंत ही हत्या कर दी गई। इसके बाद से हिंदूवादी संगठनों में रोष है। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने एक्स हेंडल पर लिखा, “टोंक जिले के डिग्गी कस्बे में भूर्या महादेव मंदिर के महंत संत सियाराम दास बाबा जी की निर्मम हत्या हो जाना दुखद खबर है। राजस्थान पुलिस को त्वरित प्रभाव से हत्या में संलिप्त अपराधियों का पता लगाकर उनके विरुद्ध कठोरतम से कठोरतम कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए।

अब तक नहीं चला हत्यारों का पता


पुलिस अब तक हत्यारों का पता लगाने में नाकामयाब रही है। इसको लेकर भी लोगों में गुस्सा है। फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच गई है। हत्या के विरोध में लोगों ने स्वेच्छा से अपनी दुकानें बंद रखीं। लोगों का कहना है कि महंत सियाराम दास बाबा पिछले 50 से अधिक सालों से भूर्या महादेव मंदिर में सेवा दे रहे थे। वे काफी उम्रदराज थे। हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।


निशाने पर अशोक गहलोत सरकार


इस मामले के सामने आने के बाद एक बार फिर प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार निशाने पर है। राजनीतिक विरोधी कह रहे हैं कि अशोक गहलोत के राज में महंत भी सुरक्षित नहीं है। राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले ऐसी घटनाएं कांग्रेस के लिए मुश्किल खड़ी कर रहे हैं।