Kiara Sidharth Video: आर्ट गैलरी में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, दिया ऐसा रिएक्शन

Kiara Sidharth Video: आर्ट गैलरी में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, दिया ऐसा रिएक्शन

August 30, 2023 Off By NN Express

मुंबई में जहांगीर आर्ट गैलरी देखते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। अपने पसंदीदा कपल को देख कर फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल आर्ट गैलरी को साथ में खड़े होकर बेहद ध्यान से देख रहे हैं। इस दौरान सिद्धार्थ ने ब्लैक पैंट और चेक शर्ट पहन रखी है। वहीं, कियारा सफेद प्रिंटेड जंपसूट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने खुले बाल और कम मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया है।

फैंस ने ऐसे दिया रिएक्शन

एक बार फिर सिद्धार्थ और कियारा को बाहर एक साथ वक्त बिताते देख फैंस भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि वे कहीं भी कभी भी एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। एक ने लिखा कि ये दोनों साथ में कितने प्यारे लगते हैं। इससे पहले कपल को कैमरा में रोमांटिक डिनर डेट के बाद रेस्तरां से बाहर निकलते देखा गया था।

सिद्धार्थ और कियारा की शादी

सिद्धार्थ और कियारा ने इसी साल 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में बड़े ही धूमधाम से शादी की थी। दोनों ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को हर किसी की नजरों से छुपा कर रखा था।

इन फिल्मों में दिखाई देंगे सिद्धार्थ-कियारा

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार ‘मिशन मजनू’ में देखा गया था। अब वो आने वाली एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ में दिखाई देंगे, जो दिसंबर में रिलीज होगी। इसके साथ ही सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।

वहीं, कियारा आडवाणी की बात करें तो वो आखिरी बार ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आई थीं। अब कियारा जल्द ही राम चरण के साथ फिल्म ‘गेम चेंजर’ में दिखाई देंगी। ऐसी खबरें हैं कि वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर 2’ में भी दिखाई दे सकती हैं।