CG NEWS:महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, प्राइवेट हास्पिटल में करती थी नौकरी…

CG NEWS:महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, प्राइवेट हास्पिटल में करती थी नौकरी…

August 30, 2023 Off By NN Express

रायपुर,30 अगस्त  राजधानी रायपुर में एक डॉक्टर ने कथित तौर पर सोमवार को अपने घर में खुद को एनेस्थीसिया (बेहोशी का इंजेक्शन) लगाकर आत्महत्या कर ली।  पुलिस ने बताया कि मृतक डॉक्टर का नाम संस्कृति कामरान है। वह एमबीबीएस थी। प्राइवेट हास्पिटल में नौकरी करती थी। मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। किसी तरह का सुसाइड नोट भी पुलिस को नहीं मिला है।



पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों सौंप दिया। पीएम रिपोर्ट के बाद वजह का खुलासा हो पाएगा। वहीं पुलिस डॉक्टर के मोबाइल फोन की भी जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि वह किसी न किसी कारण से अवसाद (डिप्रेशन) में थी।


कोतवाली थाना प्रभारी वितीन दुबे ने बताया कि घटना सोमवार शाम की है। टैगोर नगर निवासी संस्कृति के परिजनों ने बताया कि शाम को करीबन पांच बजे वह अपने कमरे के वाशरूम में गई थी। कुछ देर तक जब बाहर नहीं निकली तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। कोई आवाज नहीं आने पर धक्का देकर दरवाजा खोला गया। वाशरूम में वह बेसुध पड़ी थी। जिसके बाद परिजन तत्काल उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



वाशरूम में मिला बेहोशी का इंजेक्शन

घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई। जहां पुलिस को वाशरूम में एनेस्थीसिया (बेहोशी) का इंजेक्शन मिला. पुलिस को आशंका है कि डॉक्टर की हेवी डोज लेने की वजह से मौत हुई है।