Asia Cup 2023: बुमराह को लेकर नहीं होगी पहले वाली गलती, कोच राहुल द्रविड़ ने एशिया कप से पहले बताई योजना

Asia Cup 2023: बुमराह को लेकर नहीं होगी पहले वाली गलती, कोच राहुल द्रविड़ ने एशिया कप से पहले बताई योजना

August 30, 2023 Off By NN Express

नईदिल्ली I भारतीय टीम लंबे समय के बाद किसी टूर्नामेंट में अपनी पूरी क्षमता के साथ मैदान पर खेलने उतरने वाली है. आगामी एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को होने वाले मुकाबले में बल्लेबाजी और गेंदबाजों दोनों ही विभाग में टीम के सभी प्रमुख खिलाड़ी खेलते हुए प्लेइंग 11 में दिखाई देंगे. तेज गेंदबाजी में टीम इंडिया के लिए जो सबसे बड़ी राहत की बात रही वह जसप्रीत बुमराह का पूरी तरह से फिट होकर कमबैक करना.

आयरलैंड के खिलाफ हाल में खत्म हुई 3 मैचों की टी20 सीरीज में बुमराह को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था. इसमें उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी के साथ फिटनेस का इम्तिहान भी पास कर लिया था. अब वनडे फॉर्मेट में बुमराह किस तरह का प्रदर्शन करते हैं, इसको लेकर सभी की नजरें टिकी हुई हैं.

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने एशिया कप 2023 के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले प्रेस वार्ता के दौरान बुमराह की वापसी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बुमराह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको हमने पिछले 2 सालों में सबसे ज्यादा मिस किया है. उन्होंने काफी ज्यादा मैच नहीं खेले हैं. हम बुमराह को लेकर किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते. आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की. वर्ल्ड कप से पहले हमें उनको तैयार करने के लिए पूरा 1 महीने का समय मिला है.

श्रेयस अय्यर पूरी तरह से फिट, राहुल ग्रुप मुकाबले नहीं खेलेंगे

राहुल द्रविड़ ने बुमराह को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देने के साथ एशिया कप में टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी जवाब दिया. इसमें सभी की नजरें श्रेयस अय्यर और लोकेश राहुल पर टिकी हुई थी. द्रविड़ ने यह साफ कर दिया कि राहुल एशिया कप के शुरुआती 2 ग्रुप मुकाबलों के लिए फिट नहीं हैं. वहीं श्रेयस अय्यर पहले मैच से खेलते हुए दिखाई देंगे.