मेहंदी पर हरा और हल्दी में पीला वाला ट्रेंड हुआ पुराना, शादी फंक्शन के लिए इस तरह सेट करें थीम

मेहंदी पर हरा और हल्दी में पीला वाला ट्रेंड हुआ पुराना, शादी फंक्शन के लिए इस तरह सेट करें थीम

October 8, 2022 Off By NN Express

शादी हर किसी की लाइफ का एक काफी खूबसूरत पल होता है। हर कोई इस दिन के लिए खूब सपने संजोता है। अपनी शादी की तस्वीरों को खूबसूरत बनाने के लिए हर कोई खूबसूरत डेकोरेशन के साथ लुक्स की थीम को भी सेट करते हैं। वैसे तो हल्दी को पीला और मेहंदी को हरे रंग से दर्शाया जाता है। लेकिन अब ये ट्रेंड काफी पुराना हो गया है। आप अपने वेडिंग फंक्शन के लिए अलग तरह से थीम को सेट कर सकते हैं। यहां देखें कैसे-

कीर्तन/गणेश पूजा- किसी भी पूजा के लिए ब्राइट कलर ही अच्छे लगते हैं। शादी फंक्शन से पहले की  पूजा के लिए ज्यादातर लोग लाल रंग को चुनते हैं। लेकिन आप चाहें तो पीले और ऑरेंज रंग को पूजा की थीम बना सकते हैं।


हल्दी-  हल्दी के फंक्शन के लिए अक्सप लोग पीले रंग को चुनते है। दोस्त हो या फिर परिवार हर कोई इसी रंग के कपड़ों को चुनता है। लेकिन अब ये ट्रेंड काफी पुराना हो गया है। अगर आप कुछ डिफरेंट चाहते हैं तो अपनी हल्दी के लिए फ्लोरल प्रिंट को ट्राई कर सकते हैं। अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर के लिए आप फ्लोरल प्रिंट  डिजाइन को सेट कर सकते हैं। ये काफी अच्छा लगता है और इस तरह के प्रिंट में फोटोज भी काफी अच्छे आते हैं। 

मेहंदी- दुल्हा-दुल्हन को मेहंदी लगने के लिए अब एक स्पेशन फंक्शन होने लगा है। ऐसे में ज्यादातर लोग हरे रंग के शेड्स वाले कपड़ों को ही पहनते हैं। लेकिन आप कुछ अलग करना चाहते हैं तो गुलाबी रंग या सफेद रंग के कपड़ों को अपनी मेहंदी थीम में शामिल कर सकते हैं। 


संगीत- संगीत नाइट काफी स्पेशल होती है। इ़स रात पर जब हर कोई दुल्हा-दुल्हन के लिए अपनी परफॉर्मेंस दे रहा होता है, तो काफी ग्लैमरस होता है। ऐसे में आप शाइनिंग कपड़ों को अपनी रात की थीम बना सकते हैं।