उर्फी जावेद ने टॉपलेस वीडियो किया शेयर, कहा- ‘कुछ भी पहनो, कपड़े नहीं’

उर्फी जावेद ने टॉपलेस वीडियो किया शेयर, कहा- ‘कुछ भी पहनो, कपड़े नहीं’

October 8, 2022 Off By NN Express

अभिनेत्री उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने हटकर फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी (Urfi) के फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जहां वो एक दम अलग अंदाज में नजर आती हैं। उर्फी जावेद के फैन्स जहां उनके इस अंदाज को खूब पसंद करते हैं तो दूसरी ओर एक्ट्रेस को ट्रोल आर्मी का भी सामना करना पड़ता है, हालांकि उर्फी को ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता है। इस बीच उर्फी ने अपना एक टॉपलेस वीडियो शेयर किया है, जिस में वो सिर्फ शंख की मदद से शरीर के ऊपरी हिस्से को ढकती दिख रही हैं।

क्या है उर्फी जावेद का वीडियो
उर्फी जावेद ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं। वीडियो में उर्फी वेकेशन मोड में दिख रही हैं और उन्होंने शरीर के ऊपरी हिस्से पर कुछ नहीं पहना है। टॉपलेस उर्फी ने शंख की मदद से शरीर के ऊपरी हिस्से को ढका हुआ है और हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए दिख रही हैं। वीडियो में उर्फी का सिजलिंग अंदाज खूब जच रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘कुछ भी पहनो, कपड़े नहीं।’ उर्फी के पुराने वीडियो की तरह ही ये वीडियो भी वायरल होना शुरू हो गया है। सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से इसे शेयर कर रहे हैं और खूब रिएक्ट कर रहे हैं। उर्फी के इस वीडियो को एक ओर जहां उनके फैन्स काफी पसंद करते हुए उन्हें स्टाइल आइकन बता रहे हैं तो दूसरी ओर उर्फी को ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट्स किए हैं।

साजिद खान पर उर्फी का रिएक्शन
बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज के चलते चर्चा में रहती हैं। वहीं उर्फी अक्सर अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से भी रखती हैं। हाल ही में उर्फी ने बिग बॉस 16 में नजर आ रहे साजिद खान पर रिएक्ट किया था। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, ‘बिग बॉस आपने ऐसा क्यों किया, जब आप सेक्शुअल प्रीडेटर्स का सपोर्ट करते हैं, आप असल में उनको बताते हैं कि जो उन्होंने किया वो ठीक है। इन आदमियों को यह जानना जरूरी है कि यह व्यवहार ठीक नहीं है। वे इससे बच नहीं सकते। यौन शिकारियों के साथ काम करना बंद कीजिए। यह कॉन्ट्रोवर्शियल नहीं, बहुत शर्मनाक है। साजिद खान ने जो किया उसके लिए कभी माफी नहीं मांगी। सोचिए जिन लड़कियों को उसने प्रताड़ित किया वे क्या महसूस कर रही होंगी। इसलिए आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं क्योंकि भले ही आपने कई लड़कियों का शोषण किया आप भारत के बड़े शो में पहुंच जाएंगे। कॉन्ट्रोवर्सी के लिए आप हर चीज थोड़े सपोर्ट करेंगे।’