CG NEWS: कांग्रेस नेत्री की fortuner कार के उड़े परखच्चे, नशे में चूर नामी docter का बेटा कर रहा था  ड्राइव

CG NEWS: कांग्रेस नेत्री की fortuner कार के उड़े परखच्चे, नशे में चूर नामी docter का बेटा कर रहा था  ड्राइव

August 26, 2023 Off By NN Express

भिलाई,26 अगस्त। जिले में शहर के नामी डॉक्टर के बेटे को नशे की हालत में रफ ड्राइविंग करना महंगा पड़ गया। उसने तेज रफ्तार में फार्च्यूनर गाड़ी को चलाते हुए डिवाइडर पर चढ़ा दिया। इससे गाड़ी हवा में करीब 4-5 फिट तक उछल गई और सड़क में गिरते ही पलट गई। दुर्घटना के बाद मौजूद लोगों ने कार का विंड ग्लास तोड़कर घायल को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक दुर्घटना शनिवार सुबह की है। शहर के नामी न्यूरो सर्जन का बेटा नमन तिवारी फार्च्यूनर कार CG 07 BW 9977 जो कि कांग्रेसी नेत्री और सेक्टर 10 पार्षद सुभद्रा सिंह की है को काफी तेज रफ्तार से चला रहा था। वह डीपीएस की तरफ आ था। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार काफी अधिक थी और वह कार को इधर उधर चला रहा था। जैसे ही वह लक्ष्मी मार्केट के पास पहुंचा कार डिवाइडर से टकरा कर हवा में 4-5 फिट तक उछल गई।

धड़ाम की आवाज आते ही लोग इधर उधर भागे। कार डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क पर गिरते ही पलट गई। इस दौरान कार ने एक बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया। गनीमत यह रही की बाइक चालक बच गया। एयर बैग खुल जाने से चालक की जान बच गई। लोगों ने तुरंत 112 में फोन करके पुलिस को बुलाया। उतई पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

विंड ग्लास तोड़कर निकाला युवकों को
बताया जा रहा है कि नमन ने काफी अधिक मात्रा में शराब पी हुई थी। दुर्घटना के बाद वह कार के अंदर फंस गया था। इसके बाद लोगों ने बड़ी मुश्किल से ड्राइवर के सामने का विंड ग्लास को तोड़ा इसके बाद वहां से घायल को बाहर निकाला। नमन को चेहरे व अन्य जगह काफी चोटें आई हैं।

घायल अनिल तिवारी को कार का विंड ग्लास तोड़कर निकाला गया बाहर

जा सकती थी किसी की जान
जिस समय कार तेज रफ्तार में पलटी उस समय मार्केट के पास अधिक भीड़ नहीं थी। लोगों का कहना है कि यदि ऐसी घटना कुछ समय बाद होती तो इससे कई लोगों की जान भी जा सकती थी। लोगों ने उतई पुलिस से रफ ड्राइविंग, शराब के नशे में ड्राइविंग सहित सख्त धाराओं के तहत कार्रवाई की मांग की है।

घटना से पहले रात में की थी मारपीट
जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्षद के बेटे का जन्मदिन था। बर्थडे पार्टी के बाद रात में अनिल पार्षद की फार्च्यूनर को गया था। उसने अपने दोस्तों के साथ किसी के साथ मारपीट भी की थी। बाद में पर्ल्स हॉस्पिटल में अपना इलाज कराया और फिर वहां से निकल गया। रात भर शराब पार्टी के दौरान सुबह नशे में गाड़ी को पलटा दिया।