CG ACCIDENT : कंप्यूटर क्लास से वापस लौट रही दो लड़कियां, सामने से आ रही मोटरसाइकिल से हुई भिड़ंत, एक युवती समेत दो की मौत

CG ACCIDENT : कंप्यूटर क्लास से वापस लौट रही दो लड़कियां, सामने से आ रही मोटरसाइकिल से हुई भिड़ंत, एक युवती समेत दो की मौत

August 24, 2023 Off By NN Express

रायगढ़, 24 अगस्त। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम रेगड़ा निवासी 19 वर्षीय नेहा गुप्ता पिता रोहित गुप्ता अपनी सहेली चित्रलेखा के साथ अपने गांव से रायगढ़ शहर कंप्यूटर कोचिंग क्लास गई थी। जहां से कोचिंग क्लास समाप्त होने के बाद दोनों सहेलियां प्लैटिना मोटरसाइकिल में वापस अपने गांव जा रही थी। इस दौरान सामने से आ रही मोटरसाइकिल में सवार दो युवकों ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए लामीदरहा बंजारी मंदिर के पास मुख्य मार्ग पर नेहा गुप्ता की मोटरसाइकिल को सामने से ठोकर मार दिया।

वहां उपस्थित प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार दोनों गाड़ियों की भिड़ंत इतनी तेज थी कि प्लैटिना मोटरसाइकिल में सवार नेहा गुप्ता के सिर और शरीर के अंदरूनी हिस्से में चोट लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल में पीछे बैठी चित्रलेखा को भी गंभीर चोट आई है जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

चित्रलेखा की परिजनों से चर्चा के दौरान पता चला कि दुर्घटना में शामिल मोटरसाइकिल चालक युवक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि अब तक मोटरसाइकिल चालक और उसके दोस्त का नाम पता नहीं चल पाया है। दुर्घटना की खबर सुनकर ग्राम रेगड़ा के लोग बड़ी संख्या में जिला अस्पताल पहुंचे जहां पुलिस पंचनामा कार्रवाई के उपरांत नेहा के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।