थाने में ही मकान मालिक ने किराएदार पर किया ब्लेड से हमला

थाने में ही मकान मालिक ने किराएदार पर किया ब्लेड से हमला

October 8, 2022 Off By NN Express

रायपुर ,08 अक्टूबर । एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाना पहुंचे मकान मालिक और किरायेदार वहीं उलझ गए और इस दौरान मकान मालिक ने अपने पास रखे ब्लेड से किराएदार पर हमला कर दिया। यह घटना डीडी नगर थाना की है। हमले में घायल युवक का इलाज एम्स में जारी है। वहीं पुलिस ने आरोपित काे हिरासत में ले लिया है।

पुरानी बस्ती सीएसपी राजेश चौधरी से मिली जानकारी के अनुसार मकान मालिक और किराएदार एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर कराने आए थे। इस दौरान दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और मकान मालिक ने अपने पास रखे पहले से ब्लेड से हमला कर दिया। मकान मालिक ने गर्दन पर वार किया है। जिससे किरायादार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे एम्स में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना डीडी नगर में एक मकान मालिक मयाराम ठाकुर, आयुर्वेदिक डॉक्टर, उम्र 55 वर्ष और किरायेदार मोहित परिहार उम्र 17 वर्ष के बीच हुए विवाद को लेकर थाने में थे। दोनो के बीच का विवाद निपटाने के प्रयास के बीच अचानक मयारम ठाकुर ने सर्जिकल ब्लेड से निकाल कर आहत मोहित पर वार कर दिया। बचाव करते हुए पुलिस उसे एम्‍स लेकर गए। मोहित इलाजरत है और आउट आफ डेंजर है। आरोपी कस्टडी में है और विस्तृत पूछताछ जारी है।