प्रियंका चाहर चौधरी ने बिकिनी में कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट, अदाएं देख फैंस हार बैठे दिल…

प्रियंका चाहर चौधरी ने बिकिनी में कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट, अदाएं देख फैंस हार बैठे दिल…

August 20, 2023 Off By NN Express

बिग बॉस फेम और टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने शानदार खेल के साथ प्रियंका ने लाखों फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी. प्रियंका अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इसी बीच प्रियंका ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह भी बाकि कई स्टार्स की तरह एपी ढिल्लों के गाने पर अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

प्रियंका चाहर चौधरी का शेयर किया गया ये वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका अपने कमरे से ब्लैक कलर की बिकिनी पहने और ऊपर से एक लॉन्ग श्रृग कैरी किए हुए बाहर आती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज साफ-साफ देखा जा रहा है. प्रियंका बीते काफी वक्त अपने लुक्स पर काफी ध्यान देती हुई नजर आ रही हैं. प्रियंका की ये बोल्डनेस देख उनके फैंस अपना-अपना दिल हार बैठे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CwIW4oUNUCS/?utm_source=ig_web_copy_link

बीते दिनों प्रियंका चाहर चौधरी ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. एक्ट्रेस ने अपनी फैमली और क्लोज फ्रेंड्स के साथ बर्थडे मानाया था. हालांकि इस खास मौके पर सभी का ध्यान अंकित गुप्ता पर था और उम्मीद के मुताबिक वह वहां अपनी खास दोस्त के साथ पहुंचे थे. दोनों ने साथ में वीडियोज भी शेयर किए थे. प्रियंका और अंकित को एक साथ देखना फैंस को काफी पसंद है. यो जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी में से एक हैं.

बता दें, प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता पिछले कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं. बिग बॉस 16 में एंट्री करने से पहले ये जोड़ी सीरियल उड़ारियां में एक साथ काम करती थी. दोनों ही शो के लीड स्टार्स थे. बिग बॉस की जर्नी के दौरान ये देखने को मिला था कि अंकित और प्रियंका के बीच दोस्ती से बढ़कर चीज़ें थी. हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते पर बात नहीं की. दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया.