Whatsapp New Update : व्हाट्सऐप पर कॉल करना होगा अब और मजेदार! नए अपडेट में दिखेंगे ये बदलाव…

Whatsapp New Update : व्हाट्सऐप पर कॉल करना होगा अब और मजेदार! नए अपडेट में दिखेंगे ये बदलाव…

August 20, 2023 Off By NN Express

Whatsapp New update व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए हो सकती है ये अच्छी खबर क्योंकि अब व्हाट्सऐप अपने बीटा प्रोग्राम के अंतर्गत एक नए अपडेट की टेस्टिंग कर रहा है, जिसका उद्देश्य यूजर्स के कॉलिंग अनुभव को और भी बेहतर बनाना है और इस अपडेट वर्जन का नाम 2.23.17.16 है। इस नए वर्जन से यूजर्स को ग्रुप कॉल करने में आसानी होगी और इसके साथ ही यूजर्स का एक्सपीरियंस भी काफी बढ़ जाएगा।

अब ग्रुप कॉल करना होगा आसान

इस अपडेट में नया बटन नजर आएगा, जो ऑन गोइंग कॉल में कॉन्टैक्ट्स को जोड़ना आसान बनाता है। पुरानी व्यवस्था को पूरी तरह से बदल दिया जाएगा। यह बदलाव यूजर के एक्सपीरियंस को इनहैन्स करेगी और आसानी से ग्रुप कॉल्स किए जा सकेंगे।

बता दें कि नए कॉलिंग इंटरफेस फिलहाल कुछ ही बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किया गया है. यह उन एंड्रॉइड यूजर्स के पास आया है, जिन्होंने लेटेस्ट व्हाट्सऐप बीटा वर्जन इंस्टॉल किया गया है। आपको ये जानकर खुशी होगी की व्हाट्सऐप अपने औ भी कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है। जो युजर्स को पसंद आने वाला है। इसमें एक एआई-जनरेटेड स्टिकर भी है, जो जल्द रोलआउट होना है। इसके अलावा मल्टी अकाउंट ऑप्शन भी है, जो बीटा टेस्टर्स के पास आया है, लेकिन जल्द ही इसे सभी के लिए रोलआउट किया जाएगा।