इंटीमेट सीन नहीं करने पर आया था 40 लाख का नोटिस, सुसाइड के बारे में सोचने लगी थीं उर्फी जावेद

इंटीमेट सीन नहीं करने पर आया था 40 लाख का नोटिस, सुसाइड के बारे में सोचने लगी थीं उर्फी जावेद

August 20, 2023 Off By NN Express

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद अपने बिंदास आउटफिट और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लगातार क्रिटिसाइज होने के बावजूद उर्फी जावेद लगातार आगे बढ़ती रही हैं। उर्फी जावेद आज जिस फेम को एन्जॉय कर रही हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कई तरह के हालातों का सामना किया है।

एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि कैसे एक शो में इंटीमेट सीन करने से मना करने पर उन्हें 40 लाख रुपये का लीगल नोटिस आ गया था।

सुसाइड के बारे में सोचने लगी थीं उर्फी
उर्फी जावेद ने बताया कि उन्हें जब यह नोटिस आया तो वह सुसाइड करने के बारे में सोचने लगी थीं। उर्फी जावेद ने बताया, “मुझे मेरे करियर में पहले भी लीगल मामलों का सामना करना पड़ा है। एक वेब सीरीज जिसमें ऐसे इंटीमेट सीन करने थे, जिन्हें करने को लेकर मैं सहज नहीं थी। उसे करने से इनकार करने पर मुझे 40 लाख रुपये का लीगल नोटिस भेज दिया गया था।”

मेकर्स ने भेज दिया था 40 लाख का नोटिस
उर्फी जावेद ने कहा, “तब मैं बहुत डर गई थई और मुझे आत्महत्या के विचार आने लगे थे। आज मुझे अहसास होता है कि वो घटना शायद इसलिए हुई ताकि मुझे आज के लिए तैयार कर सके। आज की तारीख में मुझे बहुत सारे लीगल नोटिस आते हैं और बहुत सारे केस किए जाते हैं। हर रोज मेरे खिलाफ एक नया केस किया जाता है। तो अगर तब वो घटना नहीं हुई होती तो आज की तारीख में, मैं भागती दौड़ती फिर रही होती। अब मुझे समझ आता है कि हर चीज एक दूसरे से जुड़ी है।”

जिंदगी से नहीं रही है कोई भी शिकायत
उर्फी जावेद ने कहा कि उन्हें जिंदगी में जिन भी चीजों का सामना करना पड़ा है उन्हें लेकर मुझे जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है। क्योंकि मुझे लगता है कि जिन भी चुनौतियों का उन्होंने सामना किया, उन्होंने उन्हें एक बेहतर इंसान बनाया है। बता दें कि उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 का हिस्सा रही थीं और वह इस सीजन में एविक्ट होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं।