ऋतिक-दीपिका स्टारर फाइटर का मोशन पोस्टर रिलीज:एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे दोनों

ऋतिक-दीपिका स्टारर फाइटर का मोशन पोस्टर रिलीज:एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे दोनों

August 16, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली  ।  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। 15 अगस्त को मेकर्स ने फिल्म से दोनों के लुक शेयर किए। इस मोशन पोस्टर में ऋतिक और दीपिका के साथ अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं। इस एक्शन फिल्म को ‘पठान’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म अगले साल 75वें गणतंत्र दिवस पर थिएटर्स में रिलीज होगी।

मोशन पोस्टर को दिया देशभक्ति वाला टच

फिल्म के मोशन पोस्टर को स्पिरिट ऑफ फाइटर टाइटल दिया गया है। इसकी शुरुआत में तीन सुखोई टेक ऑफ करते नजर आते हैं।

इसके बाद पॉयलट जी-सूट पहने ऋतिक रोशन नजर आते हैं जो फिल्म में इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं। ऋतिक ने इस फिल्म के लिए 12 दिनों तक सुखोई में शूट किया था।

इसके बाद टीजर में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर को इंट्रोड्यूज किया जाता है। ये दोनों भी फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर्स के रोल में हैं। फिल्म के टीजर को देशभक्ति का टच देने के लिए मेसर्क ने बैकग्राउंड में वन्दे मातरम् गाना सुनाई दे रहा है।

इंडियन एयरफोर्स के रियल कडैट्स ने भी किया काम

फिल्म फाइटर की शूटिंग असम, हैदराबाद, जम्मू-कश्मीर और मुंबई में हुई है। इसमें इंडियन एयरफोर्स के कुछ रियल कडैट्स ने भी काम किया है। इसमें हैवी वीएफएक्स और सीजीआई वर्क नजर आएगा। इसका बजट 250 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

कई सेलेब्स ने की तारीफ

इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, ‘वंदे मातरम्.. 75वें गणतंत्र दिवस पर थिएटर्स में मिलते हैं।’ उनकी इस पोस्ट पर पिता राकेश रोशन, अमिताभ बच्चन, जोया अख्तर ने कमेंट कर फिल्म की तारीफ की है। ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी फायर इमोजी बनाकर रिएक्ट किया।