क्यों John Abraham की मुरीद हुईं Kangana Ranaut? तारीफों के बांधे पुल, बोलीं- ‘मेरे पास कोई लफ्ज नहीं’

क्यों John Abraham की मुरीद हुईं Kangana Ranaut? तारीफों के बांधे पुल, बोलीं- ‘मेरे पास कोई लफ्ज नहीं’

August 14, 2023 Off By NN Express

Kangana Ranaut On John Abraham: बी-टाउन की ‘क्वीन’ कंगना रनोट मुखर अभिनेत्री हैं, जो हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। नेपोटिज्म हो या फिर ग्रुपिज्म, बॉलीवुड से जुड़े मुद्दे पर कंगना अक्सर सेलिब्रिटीज पर निशाना साधती दिखाई देती हैं। हाल ही में, उन्होंने अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की तारीफ में एक पोस्ट शेयर किया है।

 कंगना ने जॉन अब्राहम के लिए एक पोस्ट में उनकी जमकर प्रशंसा की और बताया कि वह इंडस्ट्री के उन दो शख्स में से एक हैं, जो अपने घर में काम करने वाले लोगों को फैमिली की तरह ट्रीट करते हैं।

कंगना रनोट ने की जॉन अब्राहम की तारीफ

जॉन अब्राहम की PETA इंडियन कैंपेन की फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “मैंने फिल्म इंडस्ट्री में नकारात्मक लोगों के बारे में बहुत कुछ कहा होगा, लेकिन मुझे उन्हें भी कभी नहीं भूलना चाहिए जो बिल्कुल सच्चे और प्रेरणादायक हैं। मैंने जॉन के साथ काम किया है और मैं बता नहीं सकती कि वह कितने अच्छे इंसान हैं और शायद बहुतों को पता भी न हो, क्योंकि वह अपना गुणगान कराने के लिए मीडिया को पैसे नहीं देते हैं।”

कंगना ने जॉन को बताया ‘अद्भुत’

कंगना रनोट ने आगे लिखा, “वह दयालु और सुलझे हुए हैं। कोई शादी या रिलेशनशिप पीआर नहीं करते हैं। दूसरों के लिए नेगेटिव पीआर नहीं करते हैं। महिलाओं का उत्पीड़न या  उनका फायदा नहीं उठाते हैं। कोई एजेंडा या ग्रुपिज्म नहीं है। वह बस एक अद्भुत इंसान हैं। लव यू जॉन।”

कंगना ने जॉन के सक्सेस का किया बखान

कंगना रनोट यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने जॉन अब्राहम को सक्सेसफुल इंसान बताया। उन्होंने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा, “एक एजेंट है, जो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगभग सभी लोगों के लिए हाउस स्टाफ प्रोवाइड कराता है। उसने मेरे मैनेजर से एक बार कहा था कि सभी हाउस हेल्प और ड्राइवरों के साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोग बुरा व्यवहार करते हैं।”

कंगना ने आगे कहा, “उनके पूरे करियर में उन्हें इंडस्ट्री से केवल दो ही लोग मिले, जो स्टाफ को अपने परिवार की तरह मानते हैं, पहले हैं जॉन अब्राहम और दूसरी कंगना रनोट। इस सेल्फ मेड मैन जॉन अब्राहम के लिए बहुत सम्मान, जो सिर्फ एक सफल सुपर मॉडल, अभिनेता और निर्माता ही नहीं, बल्कि हर तरह से एक सफल व्यक्ति भी हैं।”

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्में

कंगना रनोट के पास कतार में ‘इमरजेंसी’, ‘चंद्रमुखी 2’ और ‘तेजस’ है। तीनों इसी साल रिलीज होंगी।