‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

August 14, 2023 Off By NN Express

मुंबई । 22 साल बाद लौटी तारा और सकीना की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है।

फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। बता दें कि 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में ‘ओह माय गाॅड 2’ और ‘गदर 2’ एक साथ रिलीज हुई थी। पहले ही दिन ‘गदर 2’ ने काफी अच्छी ओपनिंग लेते हुए, साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई। सनी देओल की इस फिल्म ने अपने तीन दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

‘गदर 2’ का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। वीकेंड पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली थी। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपने पहले दिन 40.1 करोड़ की दमदार कमाई की थी। वहीं, शनिवार को फिल्म ने लगभग 43.08 करोड़ का बिजनेस किया। वीकेंड पर फिल्म ने इंडिया में 50 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ ने सिंगल डे पर 52 करोड़ का बिजनेस किया।

वर्ल्डवाइड किया इतना कलेक्शन
इस हिसाब से फिल्म का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 135.18 करोड़ हो गया है। हालांकि, ओह माय गाॅड 2 की रफ्तार ‘गदर 2’ से काफी धीमी है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी का स्पेस कम होने के बावजूद भी ‘गदर 2’ को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सनी देओल की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 108.2 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है। जिस तरह ये फिल्म लगातार कमाई कर रही है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि ये जल्द ही पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।