Ankita Lokhande Father Death: अंकिता लोखंडे ने अपने पिता की अर्थी को दिया कंधा

Ankita Lokhande Father Death: अंकिता लोखंडे ने अपने पिता की अर्थी को दिया कंधा

August 13, 2023 Off By NN Express

Ankita Lokhande Father Death: टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है। बीते दिन उनके पिता शशिकांत लोखंडे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आज उनके पिता का अंतिम संस्कार हुआ। अंकिता के पिता का अंतिम संस्कार ओशिवारा में हुआ है। एक्ट्रेस इस दुख की घड़ी में अपनी मां की हिम्मत बांधती नजर आईं। पिता के निधन से अंकिता और उनकी मां को गहरा सदमा लगा है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें अंकिता अपने पिता को कंधा देती नजर आ रही हैं।

 अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन भी उन्हें संभालते हुए दिखाई दिए। इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें अंकिता फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके पति भी उन्हें सांत्वना देते नजर आए। अंकिता ने अपने पिता के अंतिम संस्कार में बेटे का भी फर्ज पूरा किया। उन्होंने अपने पिता की अर्थी को कंधा दिया। एक्ट्रेस के पिता के अंतिम संस्कार में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे। श्रद्धा आर्या, कुशाल टंडन समेत कई सितारे उनके पिता को आखिरी विदाई देने पहुंचे।

अंकिता लोखंडे के पिता का निधन कैसे हुआ, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। 12 अगस्त की सुबह अंकिता के पिता ने आखिरी सांस ली थी। बताया जा रहा था कि वे काफी समय से बीमार थे। कुछ समय पहले उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। बता दें कि अंकिता अपने पिता के काफी करीब थीं।

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर किया करती थीं। फादर्स डे पर भी अपने पिता को बधाई देते हुए, उन्होंने एक वीडियो साझा किया था। इस दौरान कैप्शन में उन्होंने इमोशनल पोस्ट भी लिखा था और बताया था कि उनके पिता ने उनका काफी सपोर्ट किया है।