पांच दिन से लापता अधेड़ का शव गांव में मिला, हत्या की आशंका

पांच दिन से लापता अधेड़ का शव गांव में मिला, हत्या की आशंका

August 13, 2023 Off By NN Express

मुरैना. नईदुनिया प्रतिनिधि। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के वार्ड एक मुड़ियाखेड़ा से पिछले पांच दिनों से लापता एक अधेड़ का शव गांव में ही मंदिर के पीछे खेत में पड़ा मिला है। शव को देखकर यही लग रहा है कि अधेड़ की हत्या कर शव को खेत में फेंका गया है। शव के पैरों के पंजे कटे हुए हैं और गले में साफी भी लिपटी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मुड़ियाखेड़ा निवासी उमेश मिश्रा उम्र 48 साल गत आठ अगस्त को अचानक लापता हो गए थे, जिसका पता नहीं चल सका नौ अगस्त को उमेश के भाई जितेंद्र मिश्रा ने स्टेशन रोड थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई।

बताया जाता है कि आठ अगस्त की रात 8:30 बजे तक उमेश का मोबाइल चालू रहा था, इसके बाद स्विच आफ हो गया। रविवार की सुबह मुड़ियाखेड़ा के ही हनुमान मंदिर के पीछे खेतों में उमेश का सब पड़ा हुआ मिला है। जिसमें उमेश के पैरों के पंजे कटे हुए और गले में सफ़ाई भी पड़ी हुई है, जिससे प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है। 

पैरों के पंजे गायब होने के पीछे यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि संभवत किसी जानवर ने उसके पैर काटे हों।मौके पर स्टेशन रोड थाना पुलिस पहुंच गई है। वहीं फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस इस मामले में जांच करने में जुट गई है।