Kartik Aaryan Wedding: कार्तिक आर्यन साल 2023 के अंत तक कर लेंगे शादी? करण जौहर ने सबके सामने कही ऐसी बात

Kartik Aaryan Wedding: कार्तिक आर्यन साल 2023 के अंत तक कर लेंगे शादी? करण जौहर ने सबके सामने कही ऐसी बात

August 11, 2023 Off By NN Express

Kartik Aaryan Wedding: कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच ‘दोस्ताना-2’ को लेकर काफी पंगा हुआ था। जब कार्तिक ने जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म से बैकआउट किया था, तो करण और उनके संबंध काफी बिगड़ गए थे।

हालांकि, पिछले कुछ समय में दोनों ने बीच चीजें सुलझती हुई नजर आईं और उन्होंने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को हमेशा अच्छी तरह से ग्रीट किया, जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए।

अटेंड करने पहुंचे हैं। इस इवेंट में करण जौहर भी शामिल हुए। करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार्तिक आर्यन की शादी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

कार्तिक आर्यन की हो जाएगी साल के अंत तक शादी?

हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में हुई प्रेस कांफ्रेंस का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक और करण दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन के बारे में बात करते हुए करण कहते हैं, “यंग सुपरस्टार कार्तिक आर्यन के बारे में क्या ही बोलूं, मुझे विश्वास है कि वह 2023 के खत्म होने तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे और वो बहुत ही शानदार होगी।

करण जौहर की फिल्म से कार्तिक आर्यन ने किया था बैकआउट

 कारण जोहर ने कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म ‘दोस्ताना-2’ के लिए साइन किया था, जिसमें उनके अपोजिट जाह्ववी कपूर नजर आने वाली थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि कार्तिक ने इस फिल्म के लिए एक बड़ा अमाउंट मांगा था और साथ ही स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने के लिए भी कहा था, जो करण जौहर को बिल्कुल भी रास नहीं आया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक के बैकआउट करने की वजह से करण की फिल्म को 20 करोड़ का नुकसान हुआ था। हालांकि, अब दोनों के बीच सभी चीजें सही है।