लड़की ने नहीं उठाया फोन तो बॉयफ्रेंड ने टॉयलेट में बंद कर पीटा, वीडियो भी बनाया

लड़की ने नहीं उठाया फोन तो बॉयफ्रेंड ने टॉयलेट में बंद कर पीटा, वीडियो भी बनाया

August 11, 2023 Off By NN Express

बिहार के गोपालगंज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की को अपने बॉयफ्रेंड का फोन इग्नोर करना मंहगा पड़ा गया. लड़की ने जब अपने प्रेमी का फोन नहीं उठाया तो उसके प्रेमी ने पहले सरेआम उसे भद्दी- भद्दी गालियां दी. इसके बाद उसे पास के एक टॉयलेट में बंद कर दिया और बेरहमी से पिटाई की. इतना ही नहीं उसने लड़की की पिटाई का वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी दी.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की एक लड़की का गांव के ही लड़के से प्रेम प्रसंग था. कुछ दिन पहले लड़की का अपने प्रेमी से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई. लड़ाई के बाद उसने अपने प्रेमी से बात करना बंद कर दिया. इसके साथ ही मोबाइल पर लड़के का जब कॉल आता था तो वह उसे रिसीव नहीं करती थी साथ ही अपना फोन बंद कर लेती थी.

टॉयलेट में बंद करके पिटाई

इसके बाद लड़की जब गुरुवार को अपने एक जान पहचान वाले के यहां जा रही थी तब उसका प्रेमी उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गया और फिर उसके साथ सरेआम गाली गलौच किया. इतना ही नहीं लड़का उसे पास के टॉयलेट में ले गया और उसके साथ मारपीट की. साथ ही उसने पिटाई का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को भेजकर वायरल करने की धमकी दी. लड़की के मारपीट की जानकारी जब उसके परिजनों को हुई तो वह उसे अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज कराया गया.

प्रेमी के खिलाफ थाने पहुंची प्रेमिका

इलाज कराने के बाद पीड़िता मां के साथ लडके के खिलाफ शिकायत कराने के लिए नगर थाना पहुंची. यहां उसने प्रेमी के द्वारा बनाए गए वीडियो को नगर थाने की महिला हेल्प डेस्क पर महिला पुलिस पदाधिकारी को दिखाया.

वीडियो देखने के बाद पुलिस हैरान रह गई. पुलिस ने लड़की की लिखित शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है. गोपालगंज नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.