पहले तेजदार हथियार से कई वार कर बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर मोटर साइकिल से बांधकर घुमाता रहा

पहले तेजदार हथियार से कई वार कर बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर मोटर साइकिल से बांधकर घुमाता रहा

August 10, 2023 Off By NN Express

अमृतसर I थाना तरसिक्का के अधीन आते गांव मुछल में एक बुजुर्ग ने अपनी 16 वर्षीय बेटी की तेजधार हथियारों से काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित पिता ने उसके शव को अपनी मोटर साइकिल से बांधकर कई किलोमीटर तक गांव में घसीटता रहा। बाद में शव को टांगरा रेलवे लाइनों पर छोड़ कर फरार हो गया। आरोपित युवक अपनी बेटी के चरित्र पर शक करता था। इसी के चलते उसने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या कर दी।

आरोपित पिता के खिलाफ मामला दर्ज

फिलहाल थाना तरसिक्का की पुलिस ने दलबीर सिंह उर्फ बाऊ निवासी गांव मुछल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवा दिया। घटना के दौरान आरोपित ने अपने परिवार वालों को घर में बंदी बना दिया था और उन्हें भी जान से मारने की धमकियां दी। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

दलबीर सिंह बाऊ के पिता जोगिंदर सिंह ने बताया कि दोपहर ढ़ाई बजे के करीब उसकी 16 वर्षीय पोती घर पर आई थी। वह बुधवार से घर से गई हुई थी। उसकी काफी तलाश की थी, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। आज जब वह आई तो उसके पिता दलबीर सिंह ने उसे उसका कारण पूछा, लेकिन उसने उसे कुछ नहीं बताया। बाद में उसे धमकाया तो बात काफी बढ़ गई।

कई वार कर कर दी हत्‍या

दलबीर सिंह ने पहले तो उसके साथ मारपीट की। बाद में तेजधार हथियारों से उस पर इतने वार किए कि उसकी मौत हो गई। बाद में उसे अपने मोटर साइकिल के साथ बांधकर इलाके में घूमाता रहा। दलबीर ने घर के सभी सदस्यों को घर मे बंद कर दिया और उन्हें जान से मारने की धमकियां देकर कहा कि वह अगर कोई बीच में आया तो उन्हें भी जान से मार देगा। डर के कारण कोई भी बीच बचाव करने के लिए नहीं आया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।