बेडरूम में घुसकर पति-पत्नी को मारी गोली….

बेडरूम में घुसकर पति-पत्नी को मारी गोली….

August 10, 2023 Off By NN Express

मेरठ नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में घुसकर एक व्यापारी डीके जैन की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दो नकाबपोश बदमाश सुबह के वक्त घर में घुसे थे और बेडरूम में मौजूद कारोबारी डीके जैन और उनकी पत्नी के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी का इलाज मेरठ के निजी अस्पताल में चल रहा है.

वारदात वाली जगह पर पुलिस फोर्स अब भी मौजूद है और फोरेंसिक की टीम जांच में जुटी है. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों की तस्वीर की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस हत्याकांड के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

बदमाशों ने पहले की थी रेकी

ये वारदात मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की है. पूरे घटनाक्रम को देखते हुए ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि नकाबपोश बदमाशों ने पहले घर की रेकी की थी. जानकारी के मुताबिक डीके जैन के घर में उनकी पत्नी, पुत्र और पुत्रवधू रहते हैं. और जिस समय पुत्र और पुत्रवधू मॉर्निंग वॉक पर निकले थे उसी समय नकाबपोश बदमाश घर में घुसे और गोली बरसा दी.

लोहे के कारोबारी थे डीके जैन

जानकारी के मुताबिक डीके जैन ने काफी समय से ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के शारदा रोड के पास आशियाना बना रखा था. अपने परिवार के साथ इसी मकान में रह रहे थे. बताया जा रहा है कि उनका लोहे का कारोबारी है और जिम के इक्विपमेंट्स बनाने का भी काम करते थे. हालांकि उनकी हत्या की वजह का अभी पता नहीं चला है लेकिन पुलिस इसे आपसी रंजिश मानकर चल रही है.

छानबीन में जुटी पुलिस

वारदात की जांच को लेकर पुलिस ने 4 टीमों का गठन कर दिया है. गोलियों की आवाज़ सुनने के बाद आस-पास काफी लोग वहां इकट्ठा हो गए. पुलिस ने पड़ोसियों से भी पूछताछ की है और सीसीटीवी फुटेज में सुराग तलाशे जा रहे हैं.