Kangana Ranaut और सनी देओल के बीच सच में था मनमुटाव? ‘गदर 2’ को लेकर अब कंगना ने कही ये बात

Kangana Ranaut और सनी देओल के बीच सच में था मनमुटाव? ‘गदर 2’ को लेकर अब कंगना ने कही ये बात

August 9, 2023 Off By NN Express

Kangana Ranaut On Gadar 2: कंगना रनोट बॉलीवुड की वो बिंदास एक्ट्रेस हैं, जो अपने दिल की बात खुलकर कहने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। नेपोटिज्म हो या फिर अन्य कोई मुद्दा कंगना बड़ी ही बेबाकी के साथ अपनी राय सोशल मीडिया पर रखती हैं। कई बार उन्हें इसके लिए सपोर्ट मिलता है, कभी-कभी उन्हें इसके लिए ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।

करण जौहर के अलावा ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर तक कई एक्टर्स और डायरेक्टर कंगना के निशाने पर आ चुके हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि ‘आई लव एनवाय’ के बाद से ही कंगना और सनी देओल के बीच भी मनमुटाव हो गया था। जिस पर अब हाल ही में कंगना रनोट ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सनी देओल की ‘गदर-2’ पर बात की है।

सनी देओल की गदर 2 पर बोलीं कंगना रनोट

हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि कंगना रनोट साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म I LOVE NY में सनी देओल के साथ काम करने के बाद इस चीज को लेकर चिंतित थीं कि उनका करियर खत्म हो जाएगा। अब इस पर ‘चंद्रमुखी’ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

कंगना रनोट ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “गदर 2 इस साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित होगी। अब मुझे ईष्या हो रही है। खुद की फिल्म को इस साल की सबसे कम ओपनिंग मिली है। ये एक ट्यूटोरियल है कि कंगना के नाम का इस्तेमाल करके दूसरों के ऊपर कीचड़ उछाला जाए।

मैं ये साफ कर दूं कि मैंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं कहा है। मैं खुद सनी सर की बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे नहीं लगता मेरे अलावा कोई भी अभिनेत्री रोज-रोज इस तरह की नेगेटिविटी झेल रही है”।

कंगना रनोट ने साधा मीडिया पर निशाना

कंगना का गुस्सा यही पर शांत नहीं हुआ। उन्होंने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा, “जिन लोगों ने मेरे साथ काम किया है, वह हमेशा यही कहते हैं कि मीडिया ने आपके लिए इतनी भयानक धारणा क्यों बनाई हुई है। मुझे हमेशा कहा है कि मैं प्रोफेशनल एक्टर डायरेक्टर और आर्टिस्ट हूं, जिनके साथ उन्होंने काम किया है। ये बात मैं आए दिन अपने लिए सुनती हूं।

वो लोग भी मीडिया को कई बार ये बता चुके हैं कि उन्हें मेरे साथ काम करके कैसा लगता है, लेकिन इसके बावजूद मेरे खिलाफ नेगेटिव प्रोपेगेंडा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। कंगना रनोट की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही चंद्रमुखी 2, तेजस और इमरजेंसी जैसी कई बड़ी फिल्मों लेकर आएंगी।