पहले महिला से iPhone छीना फिर कॉल कर कहा- ले जाओ दीदी, ये मेरे किसी काम नहीं…

पहले महिला से iPhone छीना फिर कॉल कर कहा- ले जाओ दीदी, ये मेरे किसी काम नहीं…

August 9, 2023 Off By NN Express

बिहार में इन दिनों एक अनोखी मोबाइल चोरी की खूब चर्चा हो रही है. यहां सरेआम मोबाइल झपटामारी करने वाले एक चोर ने उसे मोबाइल लौटा दिया जिससे उसने मोबाइल छीना था. इतना ही नहीं चोर ने उस मोबाइल को बताए जगह पर रख भी दिया. दरअसल बिहार की राजधानी पटना में मोबाइल झपटामारी करने वाले ने एक लड़की से उसका मोबाइल फोन झपट लिया. शातिर ने जिस मोबाइल पर हाथ साफ किया वह आईफोन था. इसके बाद उसने iPhone बंद करने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया.

इस दौरान उसने मोबाइल का लॉक खोलने का भी खूब प्रयास किया. लेकिन इसमें भी वह कामयाब नहीं हुआ. तब उसने जिससे मोबाइल छीना था उसे वापस लौटा दिया.

आशियाना दीघा रोड पर झपटामारी

दरअसल पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में आशियाना दीघा रोड के पास उत्तराखंड की महिला से मोबाइल झपटमारी करने वालों ने उनका मोबाइल छीन लिया. ये घटना उस वक्त हुआ था जब महिला कल्पना कुमारी ऑफिस से घर लौट रही थी. महिला ने इसके बाद किसी दूसरे व्यक्ति से फोन लेकर कॉल किया तो मोबाइल फोन ऑन था.

दीदी आप अपना फोन ले जाओ

तब महिला बार-बार उस पर फोन करने लगी. कुछ देर बाद मोबाइल झपटने वाले ने फोन रिसीव किया और कहा कि दीदी आपका फोन मेरे किसी काम नहीं है. आपका iPhone ऑफ नही हो रहा है.प्लीज आप इसे ले जाइये. इतना ही नहीं चोर ने बताया कि वह उसका फोन एक दुकान के शटर के नीचे रख दिया है आप वहां जाकर फोन ले लीजिए.

इसके बाद जब महिला पुलिस के साथ चोर के बताए जगह पर पहुंची तो वहां उसका फोन रखा हुआ मिला. लड़ने ने महिला से कहा कि आपके फोन का ना लॉक खुल रहा है ना फोन बंद हो रहा है. ये मेरे किसी काम का नहीं है अगर आपका कॉल नहीं आता तो में इसे फेंक देता.