खौफनाक वारदात: पहले बेटे ने बाप के साथ पी शराब, फिर उतार दिया मौत के घाट

खौफनाक वारदात: पहले बेटे ने बाप के साथ पी शराब, फिर उतार दिया मौत के घाट

August 9, 2023 Off By NN Express

बिहार के बेतिया के सिसवा भूमिहार गांव में सोमवार की रात एक इकलौते बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात को बेटे ने उस वक्त अंजाम दिया जब पिता गहरी नींद में सो रहे थे. घटना नवलपुर थाना क्षेत्र का है. यहां इकलौते बेटे अरुण कुमार ने अपने 62 वर्षीय पिता माया पटेल की हत्या धारदार हथियार से कर दी है. मामले की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अरुण पटेल को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी और उसके मृतक पिता रोज साथ बैठकर शराब पीते थे. घटना वाले दिन भी गांव के पास के नेउरा बाजार से दोनों शराब पीकर आए थे.

पिता घर के सामने बने झोपड़ी में सो गए थे. कुछ देर बाद वहां उनका बेटा भी पहुंच गया. फिर करीब आधे घंटे के बाद वहां से चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगी. इसके बाद मृतक की पत्नी वहां पहुंची तो बिस्तर पर वह लहुलुहान पड़े हुए थे. तब महिला चीखने चिल्लाने लगी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बेटा

इसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि माया पटेल बिछाबन पर पड़े हुए हैं. उनके सिर और जबड़े पर जख्म हैं. उनकी मौत हो चुकी है. घटना के बारे में मृतक की पत्नी कुलपति देवी ने बताया कि रात में उनके पति माया पटेल घर के सामने बने झोपड़ी में सोए हुए थे. इस दौरान वह अपने पति के पास गई तो देखा कि वे खून से लथपथ मृत पड़े हुए हैं. उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना नवलपुर पुलिस को दी. इसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

मां ने बेटे को बताया विक्षिफ्त

इसके साथ ही ये बात भी सामने आ रही है कि कुछ दिनों पहले ही माया पटेल ने 2 कट्ठा जमीन बेचा था. जमीन बेचने के बाद मिले पैसे को उसका बेटा मांग रहा था. लेकिन पिता ने पुत्र को पैसे देने से इंकार कर दिया इससे नाराज बेटे ने पिता की धारदार हथियार से काटकर जान ले ली. घटना के बाद मां ने बेटे को मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताया है.