शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को Mulmula Police ने किया गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को Mulmula Police ने किया गिरफ्तार

August 8, 2023 Off By NN Express

जांजगीर चाम्पा08 अगस्त । शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को थाना मुलमुला पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी राकेश उम्र 33 साल निवासी मुरलीडीह थाना मुलमुला है। आरोपी द्वारा दुष्कर्म कर फरार हो गया था । आरोपी को मोबाईल लोकेशन के आधार पर जिला रायपुर से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी के विरूद्ध धारा 376, 376 (2), ढ भादवि के तहत कार्यवाही की गई। महिला पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुयें त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि पीड़िता महिला को आरोपी द्वारा शादी करने का झांसा देकर पीड़िता से दुष्कर्म किया जिसकी सूचना पर थाना मुलमुला में दिनांक 04.08.23 को आरोपी के विरूद्ध धारा 376, 376 (2) ढ भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण के आरोपी पीड़िता को दुष्कर्म कर हो गया था फरार कि, विवेचना के दौरान मुखबीर सूचना मिला कि आरोपी रायपुर तरफ है जिसकी सूचना मिलने पर तत्काल थाना मुलमुला पुलिस रायपुर रवाना हुआ और सायबर सेल की मदद से आरोपी का मोबाईल लोकेशन प्राप्त कर आरोपी को घेराबंद कर पकड़ कर हिरासत में लिया गया

आरोपी राकेश उम्र 33 साल निवासी मुरलीडीह थाना मुलमुला को घटना के संबंध में पूछताछ करने पर घटना घटित करना स्वीकार किये जाने से तथा आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा सदर का सबुत पायें जाने से विधिवत् गिरफ्तार किया जाकर दिनांक 08.08.2023 का न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी उप निरी संतोष शर्मा, सउनि प्रमोद महार, आरक्षक अश्वनी मार्बल एवं सायबर सेल जांजगीर का विशेष योगदान रहा।