CG BREAKING NEWS : तालाब में डूबने से मासूम की मौत…

CG BREAKING NEWS : तालाब में डूबने से मासूम की मौत…

August 8, 2023 Off By NN Express

बालोद । जिले मालीघोरी में एक बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। बता दें बच्चा अपने परिवार का इकलौता बेटा था।

वहीं बेटे की मौत के बाद परिवार में गम को माहौल है और माता-पिता को रो- रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने बच्चे के शव को तालाब से निकाल पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस आगे की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, खपरी (मालीघोरी) निवासी धनंजय पटेल, पिता राकेश पटेल की उम्र 5 साल है। जिसकी खेलते हुए तालाब में डूबने से मौत हो गई।

बच्चे तालाब के किनारे खेल रहे थे। खेलते-खेलते तलाब में डूब जाने से बच्चे की मौत हो गयी। जिससे परिवार में मातम छाया हुआ है। मां-पिता एवं परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि खपरी निवासी सोहन लाल पटेल के नाती धनंजय पटेल पिता राकेश पटेल उम्र 5 वर्ष जो सुबह आंगनबाड़ी गए हुए थे। जहां से दोपहर 2:30 बजे घर में बैग रख कर चचेरी बहन के साथ खेलने के लिए नवनिर्मित तलाब की तरफ गया हुआ था। वहीं लगभग दोपहर 3 बजे खेलते समय अचानक धनंजय गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा।

मासूम बच्चे को डूबते हुए उसकी चचेरी बहन ने देखा। चचेरी बहन ने रोते हुए इस हादसे के बारे में अन्य लोगों को बताया। इसके बाद आसपास के लोग तलाब में मासूम बच्चे को ढूंढने तालाब में गए। जब तक मासूम धनंजय के पास पहुंच पाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इसके बाद हादसे की जानकारी बालोद पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच कर रही है।