बेटा-बहू बने हैवान! संपत्ति के लालच में कर दी वृद्ध मां की हत्या

बेटा-बहू बने हैवान! संपत्ति के लालच में कर दी वृद्ध मां की हत्या

August 8, 2023 Off By NN Express

वैशाली में दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां संपत्ति के लालच में कलयुगी बेटे ने वृद्ध मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेटी की शिकायत पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

शादीशुदा बेटी ने अपने इकलौते भाई एवं भौजाई पर वृद्ध मां की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। गांव के लोगों ने पहले स्थानीय स्तर पर मामला रफा-दफा करने की कोशिश की।

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार, गांव के दुखा सिंह ने अपनी जिंदगी में कुल जमीन एक एकड़ में आधी जमीन शादीशुदा बेटी गीता देवी को रजिस्ट्री कर दी थी। बेटे विंदेश्वर सिंह के रहते हुए बेटी को आधी जमीन लिखने का गांव के लोगों ने भी विरोध किया था। निकसपुर गौरिहार में ब्याही बेटी गीता देवी नैहरी जमीन पर कब्जे के नियत से उसमें बसने आई, तो पड़ोस के लोगों ने भी इसका विरोध किया और जमीन पर कब्जा नहीं होने दी।

बताया जाता है कि इसी बीच बेटी गीता देवी इस जमीन को बेचने की कोशिश करने लगी। जिसका भाई विरोध कर रहा था। बेटी का आरोप है कि उसके इकलौते भाई विंदेश्वर सिंह और उसकी पत्नी ने 80 वर्षीय वृद्धा मां पानो देवी के हाथ-पांव बांधकर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई।

वहीं, आरोपित बेटे और बहू का कहना है कि गत रात बारिश में वृद्ध मां सीढ़ी से फिसलने के कारण गिरकर घायल हो गई थीं। उन्हें इलाज के लिए तुरंत ताजपुर अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मामले में नहीं मिला आवेदन 

इस मामले में बालिगाव थानाध्यक्ष शुभनारायण यादव ने बताया कि बेटी की शिकायत पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, लेकिन अभी तक मामले में कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।