युवक पर धारदार हथियार से किए ताबड़तोड़ वार, पेट में ही फंसा रह गया चाकू; फरार हुए आरोपी

युवक पर धारदार हथियार से किए ताबड़तोड़ वार, पेट में ही फंसा रह गया चाकू; फरार हुए आरोपी

August 7, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली । स्वरूप नगर इलाके में रविवार रात तीन से चार लड़कों ने युवक पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिए। हमला इतना जबरदस्त था कि चाकू पेट में ही फंसा रह गया। घायल की पहचान खड्ढा कॉलोनी के हरप्रीत के रूप में हुई है।

स्वरूप नगर थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपितों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। स्वजन ने बताया कि हरप्रीत घर पर बोलकर गया था कि वह दस मिनट में घर आ जाएगा।

आधा दर्जन बार चाकू से गोदा

कुछ देर बाद उन्हें पड़ोसियों ने बताया कि हरप्रीत को चाकू मार दिया गया है। जब स्वजन मौके पर पहुंचे तो उसके शरीर पर आधा दर्जन बार चाकू से गोदने के निशान थे और पेट में चाकू गड़ा हुआ था। स्वजन का कहना है कि रंजिशन हरप्रीत पर चाकू से वार किया गया है। उसका पहले भी इलाके के लड़कों से झगड़ा हुआ था।

पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात स्वरूप नगर थाना पुलिस को इलाके में हरप्रीत पर चाकू से कई वार करने की जानकारी मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो हरप्रीत के पेट में चाकू गड़ा हुआ था।

पुलिस उसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल लेकर गई, जहां से उसे एलएनजेपी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्टर ने ऑपरेशन कर उसके पेट से चाकू निकाला। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर छापेमारी शुरू कर दी है।