बुजुर्ग महिला की कर दी पीट पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बुजुर्ग महिला की कर दी पीट पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

August 7, 2023 Off By NN Express

राजस्थान के उदयपुर से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक 60 साल के सख्श ने शराब के नशे में धुत होकर एक 85 साल की महिला की पीट पीटकर हत्या कर दी. वारदात के दौरान आरोपी चिल्ला चिल्ला कर कह रहा था कि वह भगवान शंकर का अवतार है और खुद भोले नाथ ने उसे यहां भेजा है. इस वारदात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर उदयपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है.

यह वारदात उदयपुर के सायरा इलाके में 5 अगस्त का है. आरोपी की पहचान तरपाल के रहने वाले प्रताप सिंह (60) के रूप में हुई है. वहीं मृत महिला की पहचान सायरा में रहने वाली कालकी बाई के रूप में हुई है. उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव के मुताबिक कालकी बाई 5 अगस्त की सुबह अपने मायके जाने के लिए घर से निकली थी. हमराई के मंदिर पास जैसे ही वह पहुंची आरोपी ने उसे पकड़ लिया और खुद को भगवान शिव का अवतार बताने लगा. कहा कि भोलेनाथ से मिलकर आ रहा है और उसे भोलेनाथ ने ही भेजा है.

इसके बाद आरोपी पहले महिला को छाते से पीटता है. इसके बाद आरोपी महिला की छाती पर घूंसे का वार करता है. इससे महिला जमीन पर गिर जाती है तो वह लात घूंसे बरसाने लगता है् इसी दौरान पास में ही बकरी चरा रहे नाथू सिंह नाम के व्यक्ति ने बीच बचाव की तो आरोपी ने उसके ऊपर भी हमला किया. इस घटना का वीडियो वहीं पास में ही बकरी चरा रहे बच्चों ने रिकार्ड कर लिया और सोशल मीडिया में डाल दिया.

एसपी के मुताबिक सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर उससे पूछताछ की है. इसमें आरोपी ने बताया कि वह शराब के नशे में इस वारदात को अंजाम दिया है. कहा कि नशे की हालत में उसे लग रहा था कि वह भगवान का अवतार है और वह चाहे तो महिला की हत्या करने के बाद उसे जिंदा कर सकता है.

इस वारदात के संबंध में महिला कालकी बाई के बेटे वरदाराम ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. बताया कि उसके छोटे भाई नवलराम ने वायरल वीडियो को अपने मोबाइल पर देखा तो उसने इसकी जानकारी दी. इस वीडियो को देखकर उसके होश उड़ गए. फिर उसने पुलिस में शिकायत दी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी से जरूरी पूछताछ कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.