युवक ने खुद को अविवाहित बताकर तलाकशुदा महिला से बनाए संबंध, मामला दर्ज….

युवक ने खुद को अविवाहित बताकर तलाकशुदा महिला से बनाए संबंध, मामला दर्ज….

August 7, 2023 Off By NN Express

उत्तराखंड में हरिद्वार के लक्सर में एक युवक ने खुद को अविवाहित बताकर तलाकशुदा महिला से संबंध बनाए तथा धोखे में रखकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब महिला गर्भवती हुई तो दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तलाकशुदा है पीड़िता

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने न्यायालय को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसके पति ने उसे तलाक दे रखा है। वह बच्चों के साथ अपने मायके में रह रही है। इसी बीच गांव के एक युवक ने खुद को अविवाहित बताते हुए उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया तथा उससे साथ शारीरिक संबंध बना लिए।

गर्भवती हुई तो धोखे से खिलाई गोलियां

आरोपित युवक पिछले एक वर्ष से अधिक समय तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता चला आ रहा है। इस बीच उसके गर्भवती होने पर युवक ने धोखे से गर्भपात कराने वाली गोलियां उसे खिला दी। जिससे पीड़िता का गर्भपात हो गया। इसके बाद पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है।

आरोप है कि जब उसने युवक से शिकायत की कि उसने धोखाधड़ी कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं तो उसने उसे धमकी दी। किसी के सामने मुंह खोलने या पुलिस से शिकायत करने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने पर मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जिस पर उसे न्यायालय की शरण लेनी पड़ी। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल अमरचंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।