Social Media पर वायरल महिला की पिटाई मामले में नौ गिरफ्तार

Social Media पर वायरल महिला की पिटाई मामले में नौ गिरफ्तार

August 6, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली। बदरपुर थाना इलाके में स्थित गौतमपुरी का एक घटना का सीसीटीवी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। वीडियो में लोगों का एक झुंड एक महिला पर पथराव, डंडे व किसी धारदार हथियार से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हमले करने के बाद आरोपी मौके से चले जाते है।

इस मामले में डीसीपी राजेश देव का कहना है कि वीडियो पुराना है। इस मामले में दंगे का केस दर्ज कर नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। प्रसारित वीडियो के अनुसार, वीडियो गत 31 जुलाई सुबह करीब 10.26 बजे की है। वीडियो 2.24 मिनट की है।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक गली में कुछ लोग खड़े हुए हैं। इसी दौरान कुछ लोगों का एक झुंड उनकी ओर आता है और सड़क पर खड़ी एक महिला पर हमला कर देता है। उपद्रवियों के झुंड के जाने के बाद वह महिला अपने हाथ पर कपड़ा लगाकर उठ जाती है और अपने घर की तरफ चली जाती है।

गौरतलब है कि गत 30 जुलाई को गौतमपुरी के रंजीत नामक शख्स रविवार शाम को भतीजी के लापता होने के बाद परिवार के साथ मिलकर उसे तलाश रहे थे। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों ने कुछ अवांछित टिप्पणी की। इसके बाद देर रात करीब 10.45 बजे उनके बीच झगड़ा और मारपीट होने लगी। इस घटना में रंजीत के भतीजे राहुल और रितिक को चोटें आईं थीं।

अगले दिन वह दुकान पर बैठकर अपनी भतीजी के बारे में बात कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों की बाइक का हैंडल उनके बेटे के हाथ में लग गया था। इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद उन्होंने पथराव और कांच की बोतलें फेंकनी शुरू कर दी। देखते ही देखते हंगामा शुरू हो गया। पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और दंगे जैसी स्थिति बन गई थी।